बेटे और पेरेंट्स की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं सेलिना जेटली, तीन बेटों की मां ने खुद किया ये खुलासा

Celina Jaitley Deresssion: साल 2017 में एक्ट्रेस सेलिना जेटली के बेटे शमशेर की मौत हो गई थी। इसके बाद ही उनके पिता और मां का भी निधन हो गया जिससे एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गईं थीं।

Celina Jaitly with her Sons and Husband
Celina Jaitly with her Sons and Husband  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • साल 2017 में सेलिना जेटली के बेटे शमशेर की मौत हो गई थी
  • शमशेर की मौत के बाद सेलिना के पेरेंट्स का भी निधन हो गया था
  • सेलिना इस गम को सहन नहीं कर पाईं और डिप्रेशन में चली गईं थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब वो जल्द ही अपनी शॉर्ट फिल्म 'Season's Greeting' लेकर आ रही हैं। सेलिना ने साल 2011 में ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी। सेलिना ने हाल ही में खुलासा किया कि वो डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं। सेलिना ने बताया कि उन्हें गंभीर डिप्रेशन था जिसके चलते उनके पति को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी थी और उन्होंने दुबई छोड़कर वापस ऑस्ट्रिया जाने का फैसला किया। 

सेलिना ने बताया कि उनकी शॉर्ट फिल्म का भी हिस्सा होंगे। मालूम हो कि साल 2011 में शादी के बाद 2012 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर दो जुड़वां बेटों विंस्टन और विराज हाग का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2017 में दोनों एक बार फिर दो जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने और उनका नाम रखा आर्थर और शमशेर हाग लेकिन जल्द ही उनके बेटे शमशेर का दिल की बीमारी से निधन हो गया। बेटे की मौत ने सेलिना को हिला कर रख दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

सेलिना अपने बेटे के गम से उबर भी नहीं पाईं थीं कि साल 2018 में उनके पिता विक्रम कुमार का निधन हो गया। पिता के निधन के बाद उनकी मां की भी कैंसर से मौत हो गईं। इस तरह एक के बाद एक अपने करीबियों को खोने का गम सेलिना नहीं झेल पाईं और डिप्रेशन में चली गईं। इस दौरान उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया। 

सोशल मीडिया पर बयां किया था दर्द

सेलिना ने अपने बेटे को खोने का दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया था। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था कि जीवन हमेशा वैसा नहीं होता जैसा हम सोचते हैं। हमारा बेटा शमशेर अपनी जिंदगी का सफर पूरा नहीं कर सका।  उम्मीद करती हूं कि यह दर्द एक दिन खूबसूरत यादों में बदलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

अब सेलिना अपनी शॉर्ट फिल्म के जरिए एक बार फिर फैंस से रूबरू होंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी कि 15 अप्रैल को उनकी फिल्म का प्रीमीयर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर