Anushka Sharma-Juhi Chawla से Akshay Kumar की पत्नी तक, इन 9 सितारों की घर के गार्डन में बसती है जान

9 Celes Love Gardening Shilpa Shetty To juhi chawla: बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें गार्डनिंग करना बेहद पसंद है। अक्सर वह गार्डनिंग करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए नजर आते हैं।

Bollywood Celebs Do Gardening dharmendra to Anushka sharma Juhi chawla
सेलेब्रिटी। 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर को भी पसंद है गार्डनिंग, खाली समय गार्डन में करते हैं व्यतीत।
  • धरम पाजी पिछले डेढ़ साल से फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं
  • कई सितारें हैं जो अक्सर अपने गार्डन में लगे फल और सब्जियों के साथ फोटो शेयर करते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार्स जहां अपने आलिशान बंगले के लिए जाने जाते हैं, वहीं घर में इंडोर गार्डन को लेकर भी वह काफी सुर्खियों में रहते हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर जूही चावला तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर अपना खाली समय इंडोर गार्डन में व्यतीत करते हुए नजर आते हैं। वहीं पिछले लॉकडाउन के दौरान बी टाउन के कई सुपरस्टार्स ने बागवानी करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर किया था, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन्हें गार्डनिंग करना कितना पसंद है। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जिन्हें गार्डनिंग बेहद पसंद है। 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का को घर में इंडोर गार्डन बेहद पसंद है। लॉकडाउन के दौरान अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह हरे भरे पौधों से घिरी हुई नजर आ रही थी। अनुष्मा के इंडोर गार्डन में बहुत सारे पौधे हैं वह इन्हें बडीज कहती हैं। अक्सर वह यहां पर पौधों की देखभाल करती नजर आती हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने किचन गार्डन की फोटो शेयर किया था। जिसमें वह नींबू दिखाते हुए नजर आ रही थीं। शिल्पा ने घर के किचन गार्डन में फल व सब्जियां लगा रखी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@theshilpashetty)

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपना अधिकांश खाली समय गार्डन में व्यतीत करना पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपने इंडोर गार्डन का वीडियो शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को गार्डन में लगे फूलों से वाकिफ कराया था, ट्वियंकल ने यह भी बताया कि आप कैसे अपने घर के किसी भी कोने को हरियाली में तबदील कर सकते हैं।

सैफ अली खान

बीते दिन सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें वह गार्डन में बैठकर एक छोटे गमले में पौधा लगाते हुए नजर आ रहे थे। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों को गार्डनिंग कितना पसंद है।

धर्मेंद्र

धरम पाजी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस की फोटो शेयर करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था की कोरोना वायरस के भयावह प्रकोप के कारण धर्मेंद्र पिछले डेढ़ साल से घर से दूर फार्म हाउस में समय व्यतीत कर रहे हैं। धरम पाजी सोशल मीडिया पर फार्म हाउस से फल और सब्जियों की फोटो शेयर करते हुए बेहद खुश नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aapkadharam)

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर अक्सर अपने फैंस को सस्टिनेबल गार्डन का महत्व बताती हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो और उनकी मां हमेशा से चाहती थी कि उनके घर में बड़ा सा गार्डन हो। जिसमें वह फल और सब्जियां उगा सकें और पूरी तरह सस्टिनेबल लाइफ जी सकें। अभिनेत्री ने बताया था कि इस पर काम चल रहा और हम बेहद खुश हैं।

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैकी दादा को भी बागवानी बेहद पसंद है। जैकी श्रॉफ अक्सर सोशल मीडिया पर फार्महाउस पर बागवानी करते हुए फोटो शेयर करते हैं।

मिलिंद सोमन

मिलिंद और अंकिता कोंवर अक्सर अपनी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। मिलिंद ने हाल ही में पत्नी अंकिता के साथ सोशल मीडिया पर अपने बगीचे की फोटो शेयर की थी। जिसमें दोनों हांथ में सीताफल लेकर खड़े थे।

जूही चावला

जूही चावल अक्सर अपने गार्डन में टमाटर, धनिया, मेथी जैसी सब्जियां उगाती हुई नजर आती हैं। बीते लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर गार्डन की फोटो शेयर कर लिखा था कि टमाटर, हरी धनिया और मेथी उगा रही हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर