Bollywood News 10 Aug 2021: 20 अगस्त तक जेल में रहेंगे राज कुंद्रा, नयनतारा ने कंफर्म की अपनी सगाई

Bollywood News 10 Aug 2021: पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्पे की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Bollywood  News 10 August 2021| बॉलीवुड न्यूज 10 अगस्त 2021
Bollywood News 10 August 
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।
  • प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की तिकड़ी जल्द ही नई फिल्म में नजर आने वाली है।
  • साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा ने प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन से अपनी सगाई कंफर्म कर दी है।

मुंबई. कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की तिकड़ी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं,राज कुंद्रा की जमानत याचिका प सुनवाई टाल दी गई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा को राहत के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प की जमानत याचिका की सुनवाई को टाल दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त तक चलेगी। ऐसे में राज कुंद्रा को 20 अगस्त तक जेल में रहना पड़ेगा। राज कुंद्रा- रायन थोर्पे ने गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया था और जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की थी। दोनों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया। 

Raj Kundra: Shilpa is upset I spoke my heart out, but the truth had to come out - Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

नयनतारा ने कंफर्म की अपनी सगाई
साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा ने प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन के साथ अपनी सगाई कंफर्म कर दी है। एक टीवी शो के दौरान नयनतारा ने कंफर्म किया उनके हाथों में जो अंगूठी है, वह उनकी सगाई की अंगूठी है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की मुलाकात साल 2015 में तमिल फिल्म नानुम राउडी धान के सेट पर हुई थी। विग्नेश इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। 

Vignesh Shivan & Nayanthara's romantic Easter celebration | Tamil Movie News - Times of India

इस फिल्म में साथ काम करेंगे प्रियंका-आलिया-कैटरीना
प्रियंका चोपड़ा-आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म गर्ल गैंग की रोड ट्रिप पर आधारित होगी। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। वहीं, फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा,'दिल चाहता है को 20 साल पूरे हो गए हैं और नई फ‍िल्‍म अनाउंस करने के ल‍िए इससे अच्‍छा दिन नहीं हो सकता है।'

त्रिशाला दत्त को संजय दत्त ने किया बर्थडे विश  
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त 10 अगस्त को अपना बर्थडे मना ही हैं। इस खास मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। संजय दत्त ने लिखा, 'जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया, जब मैं पापा बना। भले ही तुम इतनी दूर रहती हो, हम जानते हैं कि हमारी बॉन्डिंग मजबूत होती जा रही है। हैपी बर्थडे मेरी छोटी सी बिटिया।'

कश्मीर से वापस लौटे आमिर-किरण राव
आमिर खान और किरण राव फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म करके कश्मीर से मुंबई वापस लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर खान, किरण राव और उनके बेटे आजाद के साथ स्पॉट किया गया है।

Aamir Khan and Kiran Rao to separate after 15 years of marriage, will co-parent son Azad - The Economic Times 

आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक की घोषणा की थी। इसके बाद दोनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में भी साथ रहे थे। आमिर खान और किरण राव फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रोड्यूसर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर