18 मार्च बॉलीवुड न्यूज: 'चेहरे' के ट्रेलर में महज 2 सेकेंड दिखीं रिया चक्रवर्ती! अक्षय ने किए रामलला के दर्शन

18 March Top Bollywood News in Hindi: 18 मार्च, यानी गुरुवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित सुर्खियों पर।

Today Top Big Bollywood News 18 March 2021
आज 18 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म के ट्रेलर में दिखीं रिया चक्रवर्ती
  • रिप्ड जींस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के बयान से छिड़ा विवाद।
  • रामायण में राम बने अरुण गोविल ने थामा बीजेपी का दामन।

मुंबई: आज गुरुवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई न्यूज सामने आईं हैं। राम सेतु के शूट की शुरुआत करते हुए अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिश और नुसरत भरूचा के सात अयोध्या में राम लला के दर्शन किए। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'चेहरे' के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की झलक दिखाई दी है। फटी हुई जींस को लेकर दिए बयान पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रोल हो गए हैं।

18 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज गुरुवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार, सीएम योगी से की मुलाकात:
अभिनेता अक्षय कुमार राम सेतु की स्टार कास्ट नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिश के साथ मुहूर्त शॉट लेने के लिए अयोध्या पहुंचे और यहां भगवान राम के दर्शन करते हुए उनकी पूजा की। इसके अलावा पूरी स्टारकास्ट ने लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की।

पढ़ें पूरी खबर: [PHOTOS] CM योगी से मिले Akshay Kumar और जैकलीन, अयोध्या में श्रीराम के आशीर्वाद के साथ रामसेतु की शुरुआत!

2. कंगना के जन्मदिन पर आएगा थलाइवी का ट्रेलर:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर एक्ट्रेस के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। कंगना का जन्मदिन 23 मार्च को होता है और इसी मौके पर पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म की झलक ट्रेलर के रूप में देखने को मिलेगी।

3. बीजेपी में शामिल हुए रामायण के राम 'अरुण गोविल':
रामानंद सागर की रामायण में राम का रोल निभाने वाले और घर घर में राम की छवि बनने वाले अभिनेता अरुण गोविल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले अरुण ने अब तक हिंदी, ओडिया, भोजपुरी, तेलुगु और ब्रज भाषा में फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है।

पढ़ें पूरी खबर: रामायण के 'राम' अरुण गोविल बीजेपी में शामिल, सोशल मीडिया पर दिलचस्प प्रतिक्रिया

4. अमिताभ-इमरान हाशमी अभिनीत चेहरे फिल्म के ट्रेलर में दिखीं रिया चक्रवर्ती:

हाल ही में रिलीज हुआ चेहरे फिल्म का ट्रेलर साफ कर रहा है रिया चक्रवर्ती फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं और भले ही वह प्रमोशन में नजर ना आ रही हों लेकिन फिल्म में उनका रोल बना हुआ है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार जब इस बारे में मेकर्स से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि रिया के रोल को फिल्म से निकालने को लेकर कभी कोई चर्चा नहीं थी और उनका रोल फिल्म का अभिन्न हिस्सा है हालांकि ट्रेलर में एक्ट्रेस की झलक महज 2 सेकेंड के लिए देखने को मिली।

5. फटी जींस पर उत्तराखंड सीएम के बयान के खिलाफ बॉलीवुड ने उठाई आवाज:
उत्तराखंड के सीएम की ओर से फैशन के रूप में पहनी जाने वाली फटी हुई यानी रिप्ड जींस की आलोचना करते हुए एक महिला का उदाहरण दिया गया जिसने ऐसे ही कपड़े पहने थे और कहा कि यह लोग समाज में क्या योगदान करेंगे।

इसके बाद अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, पत्नी जया बच्चन कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने इस बयान का विरोध किया है। कंगना रनौत ने भी चुटकी लेने के अंदाज में फटी हुई जींस को लेकर अपनी तस्वीरों के साथ पोस्ट शेयर किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर