Bollywood News 20 December 2021: कटरीना को बीजेपी नेता ने दी बधाई, ऐश्वर्या राय-राज कुंद्रा सहित आज चर्चा में रहे ये बॉलीवुड सितारे

Bollywood Trending News: राज कुंद्रा ने पहली बार पोर्नोग्राफी मामले पर तोड़ी चुप्पी तो ED के दफ्तर में पेश हुईं ऐश्वर्या राय। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की और भी खास खबरों पर।

Bollywood News 20 December 2021trending News
बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी पर तोड़ी चुप्पी
  • ED के दफ्तर में पेश हुईं ऐश्वर्या राय
  • जानें बॉलीवुड की खास खबरें।

Bollywood Trending News: विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ के अलावा राज कुंद्रा, ऐश्वर्या राय भी सुर्खियों में रहीं। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जामनगर स्थित कार्यालय पहुंची। इसके अलावा कुछ अन्‍य खबरों ने भी लोगों का ध्‍यान खींचा।   

ED के दफ्तर में पेश हुईं ऐश्वर्या राय
पनामा पेपर्स लीक मामले में बच्चन परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कर चोरी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जामनगर स्थित कार्यालय पहुंची और उनसे करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई। टैक्स चोरी मामले में ईडी इसके पहले अमिताभ  बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन से पूछताछ कर चुका है। ऐश्वर्या को पहले भी पेश होने के लिए ईडी कई बार समन भेज चुका था लेकिन वह पेश नहीं हुई थीं। बच्चन परिवार पर 4 सेल कंपनियां बनाने का आरोप है। ईडी इसके पहले ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन का बयान दर्ज कर चुका है। एक मामला पीएमएलए के तहत भी दर्ज हुआ है। बच्चन परिवार पर विदेश में चार सेल कंपनी बनाकर कर बचाने का आरोप है। ज्यादातर ये सेल कंपनियां कागजों पर होती हैं धरातल पर उनका कोई अस्तित्व नहीं होता है।  

विक्की-कटरीना की शादी पर बीजेपी नेता ने ऐसे दी बधाई
विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के आईटी सेल के चीफ अरुण यादव ने सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की बधाई देते हुए तैमूर और औरंगजेब का जिक्र किया है। बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ अरुण यादव ने लिखा,  गले मे मंगलसूत्र, मांग मैं सिंदूर, सौम्य मुस्कान... इसका मजाक उड़ाने की जगह.....इसका इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि ये किसी तैमूर या औरंगजेब की मां नही बनेगी। आपको बता दें कि विक्की और कटरीना ने नौ दिसंबर 2021 को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने हल्दी, मेहंदी और शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। 

राज कुंद्रा ने पहली बार पोर्नोग्राफी मामले पर तोड़ी चुप्पी
राज कुंद्रा को इस साल पोर्नोग्राफी वीडियो के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को इस साल जमानत मिल गई थी। अब जेल से निकलने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। राज कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें जानबूझकर निशाना बनाया गया है। इसके अलावा वह किसी भी तरह के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में शामिल नहीं थे। पिंकविला से बातचीत में राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) ने कहा, 'अभी ये पूरा मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस कारण से अभी मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं। मुझे न्यायिक व्यवस्था में पूरा भरोसा है। इस कारण मैं हर तरह के ट्रायल के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा पूरा विश्वास है कि आखिर में जीत केवल सच्चाई की ही होगी। दुर्भाग्य से, मुझे मीडिया और मेरे परिवार ने मुझे पहले ही 'दोषी' घोषित कर दिया गया है। मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन किया गया। ट्रोलिंग, निगेटिविटी से बहुत परेशान करने वाली है। मैं अपना चेहरा नहीं छिपा रहा हूं। मैं केवल ये चाहता हूं कि मीडिया ट्रायल के जरिए मेरी प्राइवेसी पर दखल न दिया जाए। मेरे लिए प्राथमिकता हमेशा से ही मेरा परिवार रहा है। इस मोड़ पर किसी भी और चीज की कोई कीमत नहीं है। मेरा मानना है कि यह एक व्यक्ति का सम्मान के साथ जीने का हर शख्स का अधिकार है। मैं भी इसी चीज के लिए प्रार्थना करता हूं।'

धाकड़ की रिलीज डेट एक बार फिर टली
कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है। धाकड़ अब मई 2022 को रिलीज होगी। ये फिल्म पहले आठ अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन केजीएफ 2 और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कारण फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया गया है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बैसाखी के मौके पर रिलीज होने वाली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज होगी। अप्रैल में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। ऐसे में धाकड़ के मेकर्स ने फिल्म को मई में रिलीज करने का फैसला किया है। अब धाकड़ का किसी बड़ी फिल्म के साथ क्लैश नहीं हो रहा है। 


दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' 25 जनवरी को होगी रिलीज
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएंगी। तीनों कई बार फिल्म की शूटिंग के लिए साथ नजर आए लेकिन फिल्म के नाम को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। हाल ही में दीपिका ने फिल्म के बीटीएस शेयर कर बताया था कि 20 दिसंबर, 2021 को यानी आज फिल्म से जुड़ी खास जानकारी दी जाएगी और अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की इस फिल्म का नाम 'गहराइयां' है जो कि 25 जनवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर