Top 5 Bollywood News 23 August 2021: खूबसूरती के लिए कियारा आडवाणी ने करवाई सर्जरी, खुद बताई ये सच्चाई

Top 5 Bollywood News 23 August 2021: कियारा आडवाणी ने प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े सवाल का जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Bollywood  News 23 August 2021| बॉलीवुड न्यूज 23 अगस्त 2021
Kiara Advani 
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी ने सर्जरी के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • राम गोपाल वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • जयललिता  की बायोपिक थलाइवी की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है।

मुंबई. फिल्म शेरशाह में  कियारा आडवाणी के काम की काफी तारीफ हो रही है। अब कियारा आडवाणी ने प्लास्टिक सर्जरी पर अपनी चुप्पी तोड़ी। वहीं, फिल्म टाइगर 3 से सलमान खान और कैटरीना कैफ का लुक सामने आया है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 

अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में कियारा ट्रोलर्स को जवाब दे रही थीं। प्रोमो के मुताबिक कियारा आडवाणी कहती हैं, 'एक इवेंट के दौरान सब यही चर्चा कर रहे थे कि मैंने प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाई है।' कियारा कहती हैं कि यह चर्चा इतनी ज्‍यादा हो गई थी कि पलभर के लिए उन्‍हें भी यही भरोसा हो चला था कि उन्‍होंने सर्जरी करवाई है। कियारा आडवाणी आगे कहती हैं कि ट्रोलर्स को समझ होनी चाहिए कि वह दायरा न लांघे।

वायरल हुआ राम  गोपाल  वर्मा का वीडियो
राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राम गोपाल वर्मा एक लड़की के साथ डांस कर रहे हैं। लड़की ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ  है। राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा वह शख्स मैं नहीं है। मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।'

इस दिन रिलीज होगी थलाइवी
तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे.जयललिता  की बायोपिक थलाइवी की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर बताया कि थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन, कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

Thalaivi Locks Its Release Date - Thalaivi Release Date

टाइगर 3 से सामने आया सलमान खान का लुक
सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग रूस में चल रही है। फिल्म के सेट से सलमान खान का पहला लुक जारी हुआ है। सलमान लंबी दाढ़ी और ‌बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। सलमान खान के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस हैरान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

Salman Khan was clicked shooting for Tiger 3 in Russia.

मॉडल ने की आत्महत्या 
फिल्म कंचना की एक्ट्रेस और रशियन मॉडल  अलेक्जेंड्रा जावयी का शव गोवा में उनके फ्लैट में मिला है। अलेक्जेंड्रा साउथ की फिल्म कंचना 3 में काम कर चुकी हैं। उनकी मौत की वजह आत्महत्या बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की है। 

Russian model and actress found dead in Goa - DTNext.in

अलेक्जेंड्रा जावयी साल 2019 में सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने एक फोटोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद फोटोग्राफर को पुलिस ने अरेस्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर