Bollywood News 28 July: कम फीस मिलने पर बोलीं कृति सेनन, रिलीज हुआ नोरा फतेही का गाना 'जालिमा कोका कोला'

Bollywood News 28 July 2021: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट से राहत नहीं मिली। कीर्ति सेनन ने मेल और फीमेल एक्टर्स के बीच फीस के अंतर पर बात की है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें....

Bollywood News 28 July 2021
Kriti Sanon 
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।
  • एक्टर और एक्ट्रेस की फीस के अंतर पर बोलीं कृति सेनन।
  • कैप्टन इंडिया के लिए प्लेन चलाना सीखेंगे कार्तिक आर्यन।

मुंबई. राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। क्राइम ब्रांच के बाद अब सेबी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जुर्माना लगाया है। अपनी अगली फिल्म के लिए हवाई जहाज चलाना सीखेंगे कार्तिक आर्यन। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

सिक्युरिटी एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (सेबी) ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्री पर तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। शिल्पा और राज कुंद्रा की कंपनी पर  इनसाइडर ट्रेडिंग निषेध कानून के तहत जुर्माना लगाया है। सेबी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा वियान इंडस्ट्री कंपनी के प्रमोटर्स हैं। आपको बता दें कि आज मुंबई के एक कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। 

राज कुंद्रा को नहीं मिली जमानत
राज कुंद्रा की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की सात दिन की कस्टडी की मांग की थी। कोर्ट में राज कुंद्रा के वकील ने दलील दी कि इस मामले में आरोपियों को जमानत मिल चुकी है। ऐसे में राज कुंद्रा को जमानत क्यों नहीं दी जा रही है। सरकारी वकील ने कहा राज बाहर निकलकर गवाहों और जांच को प्रभावित कर सकते हैं। इस पर राज के वकील ने कहा, 'क्या वह आतंकवादी हैं?'

Shilpa Shetty resigned from Raj Kundra's company, cops investigating | Hindi Movie News - Times of India

कम फीस पर बोलीं कृति सेनन
फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच फीस के अंतर पर कृति सेनन ने आवाज उठाई है। बॉलीवुड बबल से बातचीत में कृति सेनन ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेल और फीमेल एक्ट्रेस की सैलेरी में सबसे ज्यादा अंतर है। ये काफी होता है जिस पर सबसे ज्यादा दिक्कत है। पुरुषों को मेल सेंट्रिक फिल्में नहीं करनी पड़ती है। महिलाओं पर फीमेल सेंट्रिक फिल्में करके खुद को साबित करने का दबाव होता है। 

Kriti Sanon: I realised that my history book for this project was going to be Ashutosh Gowarikar | Hindi Movie News - Times of India

प्लेन चलाना सीखेंगे कार्तिक आर्यन 
कार्तिक आर्यन हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पायलट का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन एयरफोर्स की वर्दी में नजर आ रहे हैं। कार्तिक पर्दे पर अपना किरदार पूरी शिद्दत से निभा सके इसके लिए वह रियल लाइफ में फ्लाइट उड़ाना सीख रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे कॉमर्शियल पायलट की है जो सैकड़ों की जान बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डालता है।

Captain India is inspiring' - Rediff.com movies

 रिलीज हुआ भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का गाना
फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का गाना जालिम कोका कोला रिलीज हो गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। गाने में नोरा फतेही देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। 

नोरा फतेही गाने में दो अलग-अलग आउटफिट में भी नजर आ रही हैं। कोका कोला को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। हाल ही में गणेश आचार्य, नोरा फतेही और गोविंदा ने इस वीडियो को शेयर किया। 

  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर