Bollywood News: शादी की तैयारियों के बीच नीतू कपूर ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की फोटो, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News 6 April 2022: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। रणबीर कपूर के साथ ऐड फिल्म में नजर आएंगी नीतू कपूर। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Neetu Kapoor, Ranbir Kapoor
Neetu Kapoor, Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ फोटो।
  • पंजाबी रीति-रिवाज से होगी रणबीर-आलिया की शादी।
  • शाहरुख खान जल्द शुरू करेंगे राजू हिरानी की फिल्म की शूटिंग।

Bollywood News 6 April 2022. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इस बीच नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बेटे रणबीर के साथ फोटो शेयर की है। वहीं, पठान के बाद शाहरुख खान राजू हिरानी की फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे। जानिए बी टाउन की आज की सभी बड़ी अपडेट्स। 

रणबीर कपूर जल्द ही अपने मम्मी नीतू कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और रणबीर कपूर की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ नीतू कपूर ने बताया कि वह और रणबीर जल्द ही एक ऐड फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने अपने बेटे रणबीर कपूर को जाने जिगर बताया है। नीतू कपूर ने पीले रंग का शिमरी सूट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा। वहीं, रणबीर कपूर अपने वही डेपर ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आए हैं।

Neetu Kapoor shares a selfie with her ‘jaane jigar’ Ranbir Kapoor ahead of his wedding with Alia Bhatt

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी रणबीर-आलिया भट्ट की शादी 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। ये शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शादी की रस्में तीन-चार दिन तक चलेगी। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आरके बंगले में शादी की रस्में होगी। कपूर परिवार की इस पीढ़ी में ये आखिरी शादी है, ऐसे में सभी अपने जड़ों के करीब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में अयान मुखर्जी, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह शामिल हो सकते हैं। 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt's wedding festivities to kick off from April 14 | Hindi Movie News - Times of India

शाहरुख खान 15 अप्रैल से शुरू करेंगे शूटिंग
शाहरुख खान फिल्म पठान के साथ-साथ राजू हिरानी की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान 15 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म एक सोशल कॉमेडी होगी। फिल्म का एक बड़ा सेट मुंबई फिल्म सिटी में लगाया जा रहा है। फिल्म की टीम लगभग 40 दिन तक शूट करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में विक्की कौशल का भी एक छोटा लेकिन अहम रोल होने वाला है।

Shah Rukh Khan to kick-start shooting for Rajkumar Hirani's upcoming film | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: विवेक अग्निहोत्री ने बताया क्यों यूट्यूब पर नहीं डाली द कश्मीर फाइल्स, सीएम अरविंद केजरीवाल को दिया जवाब

हजार करोड़ रुपए हुआ आरआरआर का कलेक्शन
एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके बाद डायरेक्टर राजामौली ने सक्सेस पार्टी रखी। फिल्म के हिंदी वर्जन का कलेक्शन भी 198 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 13.50 करोड़ रुपए, शनिवार 18 करोड़ रुपए, रविवार को 20.50 करोड़ रुपए, सोमवार को सात करोड़ रुपए और मंगलवार को 6.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। 

सीएम केजरीवाल पर विवेक अग्निहोत्री का पलटवार
Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ नविका कुमार से बातचीत में विवेक अग्निहत्री ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के उस बयान का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, 'ये सड़क पर झापड़ खाते हुए किसी राजनेता का वीडियो नहीं है, जो फ्री में यूट्यूब पर मिल जाए। फिल्म केलिए बहुत लोगों ने मेहनत की है और बहुत लोगों ने पैसा और अपनी जिंदगी लगाई है। मैं अकेला नहीं हूं, इसमें स्टूडियों, डिस्ट्रीब्यूटर और रिसर्चर शामिल हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर