Bollywood News in Hindi: तानाजी का पोस्टर आउट, दबंग 3 के प्रोमो में सोनाक्षी से मिलवाते दिखे सलमान

बॉलीवुड
Updated Oct 30, 2019 | 13:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood News in Hindi Today: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फैंस से माफी मांगी। वहीं, हेमा मालिनी की नातिन के लिए ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी गई। बॉलीवुड और टीवी की लेटेस्ट हलचल एक साथ जानें यहां...

Bollywood News in Hindi
Bollywood News in Hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड में हर रोज कुछ ना कुछ नया घटता रहता है। अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी में आप हर खबर पर नजर नहीं बनाए रख सकते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक ही जगह पर बॉलीवुड की सारी हलचल लेकर आए हैं। इससे आपको पूरे दिन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जो कुछ भी हुआ, उसकी जानकारी एक साथ मिल जाएगी। बॉलीवुड में वीकेंड पार्टीज से भरा रहा। फराह खान ने जहां लंच पार्टी थी, वहीं फिल्ममेकर आनंद पंडित ने दिवाली बैश रखी।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर घोषणा के वक्त से ही चर्चा में है। अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है और वे बेसब्री से इसके फर्स्ट लुक को इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, तानाजी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। इसमें अजय देवगन बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। वे पगड़ी बांधे हुए माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के साथ रिलीज होगी।

दबंग 3 का नया प्रोमो हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के कुछ पोस्टर्स और प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं और जल्द ही इसका ट्रेलर आने वाला है। ट्रेलर से पहले दबंग 3 का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें सलमान, सोनाक्षी के किरदार से मिलवा रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी के कैरेक्टर का नाम रज्जो है। इस प्रोमो में रज्जो का पोस्टर दिख रहा है और सलमान चलते हुए आकर उनके बारे में बता रहे हैं।

फैंस से न मिल पाने पर अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। वे वहां रुटीन चैकअप के लिए गए थे। फिलहाल अमिताभ बीमारी से रिकवर कर रहे हैं। ऐसे में वे रविवार को अपने फैंस से मिलने बाहर नहीं जा पाए। दरअसल हर रविवार उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा होती है और बिग बी यहां सबसे मिलते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। इसी वजह से बिग बी ने ट्वीट कर माफी मांगी है।

हेमा मालिनी की नातिन के बर्थडे पर पहुंचे क्यूट स्टार किड्स

हेमा मालिनी की नातिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल की बेटी राध्या दो साल की हो गई हैं। रविवार को देर शाम ईशा देओल ने बेटी की बर्थडे पार्टी होस्ट की। पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें ईशा देओल पति भरत तख्तानी और बेटी राध्या के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। राध्या की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान पहुंचे थे।

कार्तिक आर्यन और फराह खान का मजेदार वीडियो वायरल
फराह खान ने हाल ही में एक लंच पार्टी रखी थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, ऋतिक रोशन, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, राजकुमार राव जैसे बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। कार्तिक आर्यन ने इस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और फराह खान नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फराह ने कार्तिक को 'कमीने' कहा।

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ पूल में दिखे रोडिज फेम रघु राम
रघु राम की दूसरी पत्नी नताली डि लुसियो प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में रघु राम की पत्नी नताली की नई फोटो सामने आई है जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। नताली ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। नताली के साथ उनके पति रघु राम भी हैं दोनों साथ में स्विमिंग पूल में खड़े रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर