Abhishek Bachchan ने 45 करोड़ में बेचा अपार्टमेंट, Taimur के जन्म से पहले सेक्स जानने पर Kareena का खुलासा!

Trending Bollywood News in Hindi: करीना कपूर खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने जन्म से पहले अपने बच्चों के जेंडर जानने की कोशिश की थी या नहीं। अभिषेक बच्चन ने अपना एक फ्लैट बेहद महंगे दाम पर बेंच दिया है।

Top Trending Bollywood News in Hindi of 13th August 2021
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन ने बड़ी कीमत में बेचा मुंबई में अपना लग्जरी अपार्टमेंट
  • मास्क ने बढ़ाई कियारा आडवाणी की मुश्किल तो आमिर खान ने की मदद
  • करीना कपूर खान ने जन्म से पहले की थी तैमूर और ज़ेह का सेक्स जानने के सवाल का किया खुलासा

।atest Top Trending Bo।।ywood Hindi News: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से 12 अगस्त 2021 को गुरुवार के दिन कई दिलचस्प खबरें आई हैं। यहां पर आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज यानी खबरों पर, जिनकी पूरे दिन रह रहकर चर्चा बनी रही और सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड में रहीं।

अभिषेक बच्चन ने बेचा ओबेरॉय का अपना अपार्टमेंट:

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के घरों और प्रॉपर्टी को लेकर फैंस में हमेशा काफी उत्सुकता बनी रहती है। कोई करोड़ों के बंगले में रहता है तो कोई बेहद महंगे पेंटाहाउस का मालिक है। प्रॉपर्टी सी-फेसिंग भी कई सेलेब्स के पास हैं यानी जहां से समंदर के नज़ारे दिखते हों! स्टार्स सिर्फ़ प्रॉपर्टी ख़रीदते नहीं हैं बल्कि बेचते भी हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन एक लग्ज़री अपार्टमेंट बेचने को लेकर चर्चा में हैं। अभिषेक ने मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, ओबेरॉय 360 वेस्ट में अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा है। 

करीना ने की थी तैमूर और ज़ेह का सेक्स जानने की कोशिश:

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के ऊपर लिखी गई किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल इन दिनों चर्चा में है और इस दौरान कई तरह के खुलासे एक्ट्रेस की ओर से होते रहे हैं। करीना ने अपने फैंस को इस बात को लेकर भी जवाब दे दिया है कि उनकी जन्म से पहले बच्चों के सेक्स या जेंडर को लेकर क्या सोच थी।

करीना ने अपनी किताब में लिखा है कि वह और सैफ स्कैन के लिए जाते समय हमेशा उत्साहित रहते थे हालांकि उनकी यह जानने में कभी उत्सुकता नहीं रही कि उनके बच्चों का सेक्स क्या है।

मास्क ने किया कियारा को परेशान, आमिर ने की मदद:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ✒ (@perfectaamir)

आमिर खान और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें मिस्टर परफेक्शिनस्ट कहे जाने वाले आमिर कियारा की उलझन के दौरान मदद कर रहे हैं। दरअसल दोनों सेलेब्रिटी एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर मास्क लगाकर पहुंचे लेकिन तभी कियारा का मास्क उनके ईयरिंग्स में फंस गया। एक्ट्रेस की मदद करते हुए आमिर इस मास्क को निकालते दिखे।

रिलीज हुई शहीद विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित शेरशाह फिल्म:

कारगिल जंग के हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का नाम युद्ध के समय विक्रम को मिले कोडनेम पर रखा गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में काम को लेकर काफी तारीफ हो रही है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है और शुरुआत में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में डायरेक्टर की गिरफ्तारी:

मुंबई क्राइम ब्रांट ने पोर्नोग्राफी केस में 41 वर्षीय निर्देशक अभिजीत बॉम्बले को गिरफ्तार किया है जिन्होंने कथित तौर पर अश्लील वीडियो का कंटेंट बनाया। क्राइम ब्रांच को शक है कि इनका कनेक्शन राज कुंद्रा के साथ हो सकता है और मामले की छानबीन चल रही है। हालांकि दोनों व्यक्तियों के बीच कनेक्शन की कोई कड़ी फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर