Kanika Kapoor Mehendi Photos: दूसरी बार शादी कर रही हैं 'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर, देखें मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Kanika Kapoor Mehendi Photos: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं। उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Kanika Kapoor and Gautam
Kanika Kapoor and Gautam   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज शादी करेंगी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर।
  • कनिका ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें।
  • मालूम हो कि कनिका तीन बच्चों की मां हैं और यह उनकी दूसरी शादी है।

Kanika Kapoor Mehendi Photos: मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अब तक चिट्टियां कलाईयां और बेबी डॉल समेत कई गाने गाए हैं। कनिका कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं और उनके वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। कनिका लंदन स्थित बिजनेसमैन गौतम से शादी कर रही हैं। मालूम हो कि यह कनिका की दूसरी शादी है। 

ये भी पढ़ें: तीन बच्चों की मां सिंगर कनिका कपूर करेंगी दूसरी शादी, जानें कौन है 'बेबी डॉल' की सिंगर का होने वाला दूल्हा

कनिका ने शेयर की तस्वीरें

कनिका और गौतम आज (20 मई) को शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले कनिका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। मेहंदी में कनिका ने पेस्टल ग्रीन कलर का आउटफिट पहना और इसके साथ फ्लोरल ज्वैलरी पहनी। इस लुक में सिंगर बेहद खूबसूरत लगीं। इस दौरान गौतम ने अपनी होने वाली पत्नी को खूबसूरत गुलाब के फूलों का गुलदस्ता दिया। कनिका ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा, ' G आई लव यू सो मच!'

फंक्शन के बीच किया किस

मेहंदी के फंक्शन के दौरान इस कपल के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। दोनों इस दौरान एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाते नजर आए और दोनों ने इस दौरान किस भी किया।

हल्दी की तस्वीरें आई थीं सामने

इससे पहले कपल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सामने आई थीं जिसमें दोनों एक ही कलर के आउटफिट्स पहने नजर आ रहे हैं। हल्दी के लिए कनिका ने जहां लाइट गोल्डन कलर का आउटफिट चुना था तो वहीं गौतम ने भी इसी कलर का कुर्ता पहने दिखे। कनिका ने अपनी हल्दी सेरेमनी में डांस किया, जिसका वीडियो सामने आया था। 

ये भी पढ़ें: कभी बच्‍चों की फीस भरने के नहीं थे पैसे, फ‍िर ऐसे बनीं बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर

तीन बच्चों की मां हैं कनिका

मालूम हो कि 43 साल की सिंगर कनिका तीन बच्चों की मां हैं। कनिका ने साल 1998 में लंदन के एनआरआई बिजनेसमैन से शादी की थी, उस समय वो केवल 20 साल की थी। शादी के बाद कनिका पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गई थीं। दोनों के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चली और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया और वो लखनऊ अपने पेरेंट्स के पास वापस आ गईं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर