डिंपल कपाड़िया संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे विनोद खन्‍ना, फ‍िर माधुरी दीक्षित संग कर बैठे यही हरकत

बॉलीवुड एक्‍टर व‍िनोद खन्‍ना के साथ रोमांटिक सीन करने से अदाकाराएं डरती थीं। इसके पीछे वजह थी इंटीमेट सीन के वक्‍त उनका बेकाबू हो जाना। डिंपल कपाड़िया से लेकर माधुरी दीक्ष‍ित तक के साथ वह बेकाबू हो गए थे।

Vinod Khanna and Dimple Kapadia
Vinod Khanna and Dimple Kapadia 
मुख्य बातें
  • व‍िनोद खन्‍ना ने फ‍िल्‍म मार्ग में ड‍िंपल कपाड़िया को क‍िया था क‍िस
  • डायरेक्‍टर के कट बोलने के बाद भी नहीं हुए थे अलग
  • नाराज ड‍िंंपल ने छोड़ द‍िया था सीन, डायरेक्‍टर ने मांगी थी माफी

बॉलीवुड एक्‍टर व‍िनोद खन्‍ना के साथ रोमांटिक सीन करने से अदाकाराएं डरती थीं। इसके पीछे वजह थी इंटीमेट सीन के वक्‍त उनका बेकाबू हो जाना। डिंपल कपाड़िया से लेकर माधुरी दीक्ष‍ित तक के साथ वह बेकाबू हो गए थे। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म मार्ग में विनोद खन्‍ना और डिंपल के बीच एक किसिंग सीन था जिसमें विनोद खन्ना डायरेक्ट के कट होने के बाद भी लगातार डिंपल कपाड़िया को किस करते रहे थे। 

फ‍िल्‍म मार्ग की शूटिंग 1988 में हुई थी और विनोद खन्‍ना के साथ डिंपल कपाड़िया एवं हेमा मालिनी लीड रोल में थे। विनोद खन्‍ना उस समय सुपरस्‍टार थे और हर डायरेक्‍टर उनके साथ काम करना चाहता था। यह सीन रात के वक्‍त शूट हो रहा था। सेट की लाइट भी काफी डिम थी। महेश भट्ट ने एक्शन बोला और विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे। कुछ देर बाद महेश भट्ट ने कट बोला लेकिन विनोद खन्ना डिंपल को लगातार किस करते रहे। 

डिंपल काफी डर गईं और उन्‍होंने जैसे तैसे खुद को विनोद से छुड़ाया। वह भागकर मेकअप रूम में चली गईं। इसके बाद डिंपल काफी नाराज हुईं। तब महेश भट्ट ने उनसे माफी मांग और सफाई दी कि विनोद नशे में थे। यह फ‍िल्‍म चार साल बाद प्रेम धरम के नाम से रिलीज हुई। आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद भी डिंपल ने विनोद खन्‍ना के साथ कई फिल्मों में काम किया था। 

'दयावान' में काट लिए थे माधुरी के होंठ 

डिंपल के साथ हुई घटना के बाद भी विनोद खन्‍ना ने सबक नहीं लिया और ऐसी ही हरकत फ‍िर कर  बैठे। फिल्म 'दयावान' के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देते हुए इतने बेकाबू हो गए थे कि माधुरी के होंठ ही काट लिए थे। फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के लिए माधुरी की खूब आलोचना हुई थी। माधुरी दीक्ष‍ित उम्र में विनोद खन्‍ना से 20 साल छोटी थीं। बाद में विनोद खन्‍ना ने इसके लिए माफी भी मांगी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर