Masoom web series: रिलीज को तैयार बोमन ईरानी और समारा तिजोरी की 'मासूम', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

When and Where to watch masoom web series: बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी और अदाकारा समारा तिजोरी की वेबसीरीज मासूम रिलीज को तैयार है। आइये जानते हैं कि ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है।

Masoom Web series
Masoom Web series 
मुख्य बातें
  • बोमन ईरानी और अदाकारा समारा तिजोरी कर रहे डिजिटल डेब्यू
  • दोनों की की वेबसीरीज मासूम रिलीज को तैयार है।
  • आइये जानते हैं कि ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है।

When and Where to watch masoom web series: बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी और अदाकारा समारा तिजोरी एक साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। दोनों थ्रिलर वेबसीरीज मासूम में नजर आने वाले हैं। मासूम एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसकी कहानी पंजाब के फालौली में चलती है। मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित मासूम एक हिट आयरिश सीरीज ब्लड का भारतीय रुपांतरण है। बोमन और समारा के अलावा मासूम के लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल हैं।

6 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। दोनों सीरीज में पिता और बेटी के रोल में दिखेंगे। इस सीरीज का प्रसारण 17 जून से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। इसे देखने के लिए आपके पास डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सकक्रिप्शन होना चाहिए, अन्यथा आप इस सीरीज का आनंद नहीं ले सकेंगे। 

ऐसी है कहानी 

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रेस्पांस मिला है। मासूम के निर्देशक मिहिर देसाई बताते हैं कि इस सीरीज में एक बेटी की तलाश सच जानने की होती है। उसका पूरा परिवार सच छुपाने की कोशिश करता है, जहां से मासूम की कहानी शुरू होती है। उसकी मां की अचानक डेथ परिवार के रहस्यों को सामने लाती है। 

कुछ दिन पहले ही 'मासूम' का फर्स्ट लुक सामने आया था। पोस्टर में बोमन ईरानी और समारा तिजोरी एक झील के पास बैठे हैं। कैप्शन में लिखा था - जो मासूम दिखते हैं वो कभी कभी होते नहीं। #HotstarSpecials #Masoom का ट्रेलर कल आ रहा है। ऐसा लगता है कि यह भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी होगी। आश्चर्य है कि इसमें क्या होने वाला है, यह जानने के लिये दर्शक उत्सुक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर