Sanjay Dutt Lung Cancer: संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का कैंसर, इलाज के ल‍िए जाएंगे अमेरिका

Sanjay Dutt diagnosed with lung cancer: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है, जिसके इलाज के लिए वो अमेरिका जाएंगे। उनकी यह बीमारी तीसरे स्‍टेज पर है। 

Sanjay Dutt Lung Cancer
Sanjay Dutt  
मुख्य बातें
  • संजय दत्‍त को हुआ लंग कैंसर
  • फैन्‍स मांग रहे 'मुन्‍नाभाई' के ल‍िए दुआ
  • इलाज के ल‍िए जल्‍द जाएंगे व‍िदेश

Sanjay Dutt diagnosed with lung cancer : बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है। उनकी यह बीमारी तीसरे स्‍टेज पर है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त इसके इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। मालूम हो कि आज (11 अगस्त) ही संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। 

उस ट्वीट के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। अब उनकी कैंसर की बीमारी के बारे में सुनकर फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं। फ‍िल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा ने संजय दत्‍त को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्‍होंने लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। उधर, केआरके बॉक्‍स ऑफ‍िस ने भी कैंसर होने की खबर देते हुए बताया है कि वह इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे। वहीं फ‍िल्‍मफेयर ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए शॉर्ट ब्रेक लिया है। उन्होंने अपने चाहने वालों से चिंता नहीं करने की गुजारिश की है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि किसी तरह की कयासबाजी के चक्कर में न पड़ें। 61 वर्षीय एक्टर को सांस लेने में तकलीफ के कारण शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को अस्‍पताल से वह घर भी आ गए हैं। 

सेहत को लेकर क्‍या लिखा था संजय दत्‍त ने

संजय दत्‍त ने लिखा था, 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं काम से शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे फिक्र न करें और बेवजह की अटकलें न लगाएं। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

शुरू हुआ दुआओं का दौर 

जैसे ही संजय दत्‍त को लंग कैंसर होने की पुष्टि हुई, तो सोशल मीडिया पर दुआओं का दौर शुरू हो गया है। फैंस 'मुन्‍नाभाई' के ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उन्‍हें टैग करके हौसला और हिम्‍मत दे रहे हैं।' बता दें कि संजय दत्‍त की फ‍िल्‍म सड़क 2 र‍िलीज को तैयार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर