शादी टूटने की खबरों के बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारू ने किया ये पोस्ट, फैंस ने पति को लेकर पूछे सवाल

Charu Asopa Instagram Post: शादी टूटने की खबरों के बाद सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने किया ये पोस्ट। इससे पहले डिलीट कर चुकी हैं शादी और पति राजीव से जुड़े कई पोस्ट।

Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या सुष्मिता सेन के भाई- भाभी की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ नहीं है ठीक?
  • चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट
  • मालूम हो कि दोनों एक दूसरे से जुड़े पोस्ट भी इंस्टाग्राम से हटा चुके हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पिछले साल टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की थी। लेकिन इसके बाद कुछ समय में ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं और कहा यह भी गया कि दोनों का रिश्ते टूटने की कगार पर पहुंच गया है।

चारू और राजीव पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं। अब चारू ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें लिखा है, 'हंसते बहुत हो टूटे हो क्या?' इस पोस्ट को शेयर कर चारू ने स्माईलिंग ईमोजी बनाई। जैसे ही चारू ने ये पोस्ट किया फैंस ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्या वो परेशान हैं? तो वहीं कुछ फैंस ने राजीव को लेकर भी चारू से सवाल किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

डिलीट किए इंस्टाग्राम पोस्ट

शादी के बाद चारू ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'सेन' लिख दिया था लेकिन अब उन्होंने इसे हटा दिया है। इतना ही नहीं चारू और राजीव ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे से जुड़े लगभग सभी पोस्ट भी हटा दिए हैं। 

दोनों के बीच शुरुआत से थी समस्या

जानकारी के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा था। राजीव कुछ समय पहले दिल्ली चले गए थे जबकि चारू मुंबई में ही रह रही हैं। बताया गया कि जब चारू ने अपने नाम से 'सेन' हटाया तभी राजीव ने हर जगह उन्हें ब्लॉक कर दिया।

मालूम हो कि दोनों ने पिछले साल 7 जून को धूमधाम से शादी की थी, जिसे लेकर वो चर्चा में भी रहे थे। हालांकि शादी की पहली सालगिरह पर भी दोनों ने एक दूसरे को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया था।

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं चारू

बता दें कि चारू असोपा अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बाल वीर, देवों के देव... महोदेव, दीया और बाती हम, मेरे अंगने में, लाडो- 2, जीजी मां और कर्ण संघिनी जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं राजीव सेन एक थ्रिलर फिल्म इti से डेब्यू करने वाले हैं, जिसे विशाल मिश्रा डायरेक्ट करेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर