Chhapaak Celeb Review: छपाक की स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, दीपिका की एक्टिंग की जमकर हो रही तारीफ

Chhapaak Celeb Review: दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म छपाक की स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड सितारों ने इसपर प्रतिक्रियाएं दी हैं। जानें किस कलाकार ने क्या कहा...

Chhapaak Celeb Review:फिल्म छपाक पर आई बॉलीवुड सितारों की  प्रतिक्रिया, दीपिका के एक्टिंग की हुई जमकर तारीफ
chhappak  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।
  • बतौर प्रोड्यूसर ये दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है।
  • मेघना गुलजार द्वारा निर्मित ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक

को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों दीपिका के जेएनयू में छात्रों से मुलाकात के बाद वो और उनकी फिल्म और ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। मेघना गुलजार द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी हैं।

बुधवार को मुंबई में आयोजित इस फिल्म की स्क्रीनिंग में रितेश देशमुख,यामी गौतम और रेखा जैसे कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस मौके पर दीपिका के पति और मशहूर एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद थे। फिल्म देखने के बाद इन सितारों ने ट्वीट कर फिल्म पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने अभी-अभी अपने फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक मेघना गुलजार की फिल्म को देखा है। दीपिका द्वारा एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल अदा करना बेहद परफेक्ट है। रितेश ने इस फिल्म के एक्टर विक्रांत मैसी की भी तारिफ की।

 

 

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म के जरिए ऐसे मुद्दे को दिखाने के लिए दीपिका और मेघना को गुलजार को ट्वीट करके धन्यवाद दिया। नील नितिन मुकेश और जेनेलिया डिसूजा जैसे कलाकारों ने भी इस फिल्म पर ट्वीट कर के अपनी प्रतिक्रिया जाहीर की है।

 

 

 

 


यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। बतौर प्रोड्यूसर यह दीपिका की पहली फिल्म है। ये फिल्म दीपिका के लिए बेहद खास है। कई मौकों पर वो इस फिल्म को लेकर भावुक होती देखी जा चुकी हैं। बता दें कि मेघना गुलजार द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  
 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर