Chiranjeevi Sarja: 39 साल के साउथ स्टार चिरंजीवी सर्जा का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

Chiranjeevi Sarja Death Cardiac Arrest: चिरंजीवी सर्जा का 39 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अभिनेता को शनिवार को सीने में गंभीर दर्द और सांस की समस्याओं की शिकायत हुई थी..

Kannada actor Chiranjeevi Sarja death cardiac arrest passed at 39
चिरंजीवी सिर्जा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • साउथ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का निधन हो गया है।
  • अभिनेता को सीने में गंभीर दर्द और सांस की समस्याओं की शिकायत थी।
  • चिरंजीवी को जयनगर, बेंगलुरु के सागर अस्पताल ले जाया गया।

साउथ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 39 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। रिपोर्टों के अनुसार अभिनेता चिरंजीवी सर्जा को शनिवार को सीने में गंभीर दर्द और सांस की समस्याओं की शिकायत हुई थी। इसी के बाद उन्हें तुरंत जयनगर, बेंगलुरु के सागर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों द्वारा उनकी स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास किए गए लेकिन इसके बावजूद चिरंजीवी सर्जा को वो बचा नहीं सके। देशभर में फैले COVID-19 के प्रकोप को देखते हुए चिरंजीवी सर्जा का टेस्ट भी किया गया था। 

हार्ट अटैक से हुआ चिरंजीवी का निधन

साउथ स्टार चिरंजीवी सर्जा की मौत का कारण कोरोना नहीं बताया जा रहा है। डॉक्टरों को कहना है चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो रहा था और रविवार शाम को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। 

चिरंजीवी सर्जा साउथ एक्टर अर्जुन सर्जा के रिश्तेदार हैं। उन्होंने 2018 में ही प्रेमलीला जोशाई और सुंदर राज की बेटी मेघना राज से शादी की है। चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें कई हिट फिल्में शामिल हैं।

चिरंजीवी को श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिरंजीवी सर्चा को श्रद्धांजलि देते हुए खबर की पुष्टि की है। रमेश बाला ने लिखा, 'कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्चा का हार्ट अटैक के चलते आज स्वर्गवास हो गया। शॉक्ड हूं क्योंकि वो सिर्फ 39 साल के थे। चिरंजीवी के भाई ध्रुव सर्जा और भतीजे अर्जुन सर्जा के साथ-साथ परिवार को प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान चिरंजीवी सर्जा की की आत्मा को शांति दे।' ट्रेड एनालिस्ट के अलावा भी कई साउथ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर चिरंजीवा को श्रद्धांजलि दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर