भारत आकर कनिका ने की थीं 4 पार्टी, यहां पढ़िए लंदन से लौटकर कहां-कहां गईं बेबी डॉल फेम सिंगर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गईं हैं। 9 मार्च को लंदन से लौटकर उन्होंने 1-2 नहीं बल्कि चार पार्टी अटेंड की थीं। जानें वो कहां- कहां गईं थीं।

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं हैं
  • कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी हैं
  • भारत लौटकर कनिका चार पार्टियों में शामिल हुईं, जानें सभी की डिटेल

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और बेबी डॉल फेम कनिका कपूर कोरोना वायरस के चपेट में आ गईं हैं। कनिका ने शुक्रवार को खुद इस बात की जानकारी दी कि उन्हें यह जानलेवा बीमारी हो गई है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनमें फ्लू जैसे लक्षण देखने को मिल रहे थे और इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया। टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद से सिंगर और उनका परिवार आइसोलेशन में है।

मालूम हो कि कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं जिसके बाद वो पार्टियों में शामिल हुईं थीं। कनिका ने लखनऊ में एक पार्टी की थी जिसमें करीब 100 लोग शामिल हुए थे। इसके साथ ही कनिका होली पार्टी में भी शामिल हुईं थीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

यहां पढ़ें कहां- कहां गईं थीं कनिका

- 9 मार्च को भारत लौटने के बाद 9 और 10 मार्च को मुंबई में थीं कनिका कपूर
- 11 मार्च को कनिका लखनऊ पहुंचीं
- 11 और 12 मार्च को वो लखनऊ के महानगर एरिया के Shalimar Gallant Apartment में रुकीं, जो कि हाल ही में उनके परिवार ने खरीदा है। इस दौरान कनिका 'ग्रह प्रवेश' कार्यक्रम का हिस्सा बनीं जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। 
-12 मार्च को कनिका लखनऊ के गौतमपल्ली में लोकायुक्त संजय मिश्रा के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुईं।
- 13 और 14 मार्च को कनिका कानपुर स्थित अपने मामा के घर गईं, जहां वो कई लोगों से मिलीं।
- 14 मार्च की शाम वो लखनऊ लौट आईं और इस दौरान वो ताज होटल में रुकीं, क्योंकि उनका परिवार नए घर में सामान शिफ्ट कर रहा था।
- 14 मार्च की शाम कनिका पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के घर हो रही एक पार्टी में शामिल हुईं।
- 15 मार्च को कनिका अपने एक दोस्त आदेश सेठ की पार्टी में शामिल हुईं।
-16 मार्च को कनिका लखनऊ स्थित महानगर एरिया में अपने परिवार के साथ रहीं। इस दिन उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखने शुरू हुए थे।

मालूम हो कि कनिका कपूर को आइसोलेशन में रखा गया है और लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या बढ़कर 200 के पार हो गई हैं और अब इसके मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। सरकार से लेकर सेलेब्स तक आम जनता से यह अपील कर रहे हैं कि जितना हो सके वो अपने घर में ही रहें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की बात की है और अधिक से अधिक लोगों को इसका हिस्सा बनने के लिए कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर