Chhapaak: दिल्ली में छपाक का प्रमोशन नहीं करेंगी दीपिका पादुकोण, सामने आई ये खास वजह

बॉलीवुड
Updated Dec 19, 2019 | 11:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhapaak: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की फिल्म छपाक जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है।

Deepika Padukone की फिल्म छपाक
Deepika Padukone की फिल्म छपाक 
मुख्य बातें
  • छपाक प्रमोशन के लिए दिल्ली नहीं आएंगी दीपिका पादुकोण
  • दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल रिलीज होगी।
  • दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म विक्रांत मेसी नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। सामने आए ट्रेलर को देखने के बाद फैंस लगातार दीपिका की तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म का प्रमोशन के लिए तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन अब मेकर्स ने छपाक प्रमोशन का दिल्ली शेड्यूल रद्द कर दिया। 

एक वेबसाइट के मुताबिक दिल्ली में जामिया इस्लामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से छपाक के मेकर्स ने छपाक प्रमोशन का दिल्ली शेड्यूल रद्द कर दिया है। दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार के मुताबिक ये असंवेदनशील हो जाएगा। हाल ही में उन्होंने बयान जारी करते हुए बताया कि उनकी फिल्म का प्रमोशन करना असंवेदनशील होगा, जब राष्ट्र और शहर भावनात्मक उथल-पुथल और अशांति से गुजर रहा हो।

उन्होंने आगे कहा कि हम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करते हैं और हमारी अनुपस्थिति के कारण होने वाली असुविधा पर अफसोस करते हैं लेकिन हमें उम्मीद है कि आप समझेंगे।

 

 

 

बता दें कि ना सिर्फ दिल्ली में बल्कि देश के कई राज्यों में नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर लोग लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दिल्ली में अलग-अलग विश्वविद्यालयों के छात्र लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ट्वीट कर छात्रों का समर्थन किया है। 

 

 

वहीं बात करें फिल्म छपाक की तो उसमें दिखाया गया कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी इस घटना के बाद कैसे बदल जाती है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। जिसपर साल 2005 में एसिड अटैक फेंका गया था। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर