Deepika Padukone lands in Mumbai: मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, Drugs Case में NCB कल करेगी पूछताछ

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग का मामला सामने आया था
  • NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को गिरफ्तार किया
  • उसके बाद ड्रग मामले में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम

Drugs Case: ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। वे बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं! दीपिका गोवा में थीं और जांच में एनसीबी के सामने पेश होने के लिए चार्टर्ड प्लेन से कल (गुरुवार) रात मुंबई पहुंच गई हैं। 

एक तरफ एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ की तैयारी कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्‍होंने अपने बचाव की रणनीति बनाना शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीप‍िका ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। उनके पति रणवीर सिंह भी वकीलों की टीम के संपर्क में हैं और दीपिका को हर हाल में इस मामले से सुरक्षित निकालने में जुटे हैं। 

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। दीपिका के अलावा बाकी सभी के बारी बारी से बयान दर्ज किए जाएंगे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी द्वारा की जा रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। रिया से पूछताछ के दौरान ही दीपिका पादुकोण सहित अन्‍य सभी एक्ट्रेस के नाम सामने आए, कई की ड्रग चैट भी सामने आईं। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर