विदेश में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं दीपिका पादुकोण, कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी का बनीं हिस्सा

Deepika Padukone Cannes Film Festival: दीपिका पादुकोण 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी का हिस्सा बन गई हैं। दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी की मेंबर बन गई हैं।
  • दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी आधिकारिक जानकारी दी है।
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण 10 दिन तक चलेगा।

मुंबई. 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण को अहम जिम्मेदारी मिली है। दीपिका इस बार फिल्म फेस्टिवल में मेन ज्यूरी का हिस्सा होंगी। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। गौरतलब है कि इस ज्यूरी के अध्यक्ष फ्रांस के दिग्गज एक्टर विसेंट लिंडन को इसका अध्यक्ष बनाया गया है।

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आधिकारिक घोषणा की फोटो शेयर की है। फोटो में उनके साथ शामिल होने वाले जूरी मेंबर भी नजर आ रहे हैं। वहीं, आधिकारिक घोषणा में कान्स फिल्म फेस्टिवल ने दीपिका पादुकोण का परिचय देते हुए लिखा है- 'दीपिका पादुकोण जो 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने हॉलीवुड में विन डीजल के साथ फिल्म XXX: Return of Xander Cage में काम कर चुकी हैं। दीपिका हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होती हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत दीपिका ने कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से की। बॉलीवुड में डेब्यू ओम शांति ओम से किया।' 

Deepika padukone became jury member of cannes film festival

Also Read: Deepika Padukone को अवॉर्ड लेते हुए क्यों हो रही थी घबराहट, जानें पूरा मामला

शानदार फिल्मों में किया काम
दीपिका पादुकोण के परिचय में आगे लिखा है, 'शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म के बाद दीपिका रातों-रात स्टार बन गईं। ओम शांति ओम के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। आगे चलकर उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में किया। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थीं। दीपिका की कुछ अहम फिल्मों में संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसी शानदार फिल्में हैं। उन्होंने पीकू और छपाक जैसी फिल्मों में भी काम किया। 

Deepika padukone became jury member of cannes film festival

10 दिन चलेगा कान्स फिल्म फेस्टिवल 
कान्स फिल्म फेस्टिवल का 75वां संस्करण दस दिन तक चलेगा। ये फिल्म फेस्टिवल 17 मई 2022 से शुरू होगा और 28 मई 2022 तक चलेगा। इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर की फिल्मी हस्तियां शामिल होती हैं। वहीं, रेड कार्पेट लुक काफी पॉपुलर होता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अब फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ एक फिल्म में काम करेंगी। दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर