इरफान खान-दीपिका पादुकोण के बीच हुआ था टेनिस मैच, शेयर किया ये Video

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण इरफान खान को काफी मिस कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह इरफान के साथ टेनिस खेलती नजर आ रही हैं।

Irrfan Khan, Deepika Padukone
Irrfan Khan, Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • इरफान खान के निधन के बाद दीपिका पादुकोण उन्हें काफी मिस कर रही हैं।
  • दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।
  • वीडियो में दीपिका पादुकोण इरफान के साथ टेनिस खेल रही हैं।

मुंबई. इरफान खान के निधन के बाद फैंस के साथ-साथ दीपिका पादुकोण उन्हें मिस कर रही हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर इरफान से जुड़ी फोटो और वीडियोज शेयर कर रही हैं। अब दीपिका ने पीकू की शूटिंग के दौरान की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में दीपिका और इरफान टेनिस खेलते हुए नजर आ रही हैं। 

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो के साथ लिखा- 'इरफान खान प्लीज वापस आ जाओ।' वीडियो में दीपिका पादुकोण और इरफान खान टेनिस खेलत रहे हैं। ये वीडियो फिल्म पीकू की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पीकू में दीपिका पादुकोण और इरफान ने साथ काम किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में थे। फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था। पीकू के लिए इरफान खान ने हॉलीवुड फिल्म Martians का ऑफर भी ठुकरा दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
please come back! #irrfankhan A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इरफान के लिए लिखा था गाना  
दीपिका पादुकोण ने इससे पहले इरफान खान की फोटो शेयर की थी। ये फोटो भी फिल्म पीकू की शूटिंग के दौरान की है। फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने पीकू का गाना लम्हे गुजर गए, चेहरे बदल गए के लिरिक्स भी लिखे थे। 

दीपिका ने अपनी पोस्ट में आखिर में लिखा- 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे दोस्त।' आपको बता दें कि पीकू ने हाल ही में पांच साल पूरे किए हैं। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend... #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वायरल हुआ था वीडियो 
इरफान खान और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण प्रेस वार्ता (Media Interaction) कर रही होती हैं कि तभी उनकी नजर इरफान खान पर पड़ती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Those special moments #irrfankhan with #deepikapadukone  @hrithikroshan . . . #viralbhayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका इस वार्ता को छोड़कर मुस्कुराती हुई इरफान के पास जाती हैं और उनके गले लग जाती हैं। इस दौरान वो उन्हें अमेजिंग इंसान और अपना सबसे पसंदीदा शख्स बताती हैं। इसके बाद वो इरफान के बेटे बाबिल से भी मिलती हैं। दीपिका और इरफान फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर