Bollywood Drug case: ड्रग पेडलर्स से दीपिका-सारा और श्रद्धा का नहीं मिला लिंक, अब होगी बैंक खातों की जांच

Bollywood Drug Case: ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ हुई और उसके बाद तीनों के फोन एनसीबी ने जब्‍त कर ल‍िये थे।

Deepika-Shraddha and Sara at NCB
Deepika-Shraddha and Sara at NCB 
मुख्य बातें
  • ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से हुई पूछताछ
  • एनसीबी ने पूछताछ के बाद तीनों अदाकाराओं के फोन कर ल‍िए थे जब्‍त
  • अब एनसीबी तीनों अदाकाराओं के बैंक खातों की जांच करने की तैयारी में

Bollywood Drug Case: ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने शिकंजा कसा था। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी अदाकाराओं को समन भेजे। शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की जिसमें उन्‍होंने कबूल किया कि रिया चक्रवर्ती से उनकी ड्रग्‍स को लेकर बात हुई थीं। शनिवार को एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण पेश हुईं और उनसे पूछताछ की गई।

एनसीबी ने दीपिका के अलावा सारा और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की और तीनों के फोन जब्‍त कर लिए थे। एनसीबी के एक अधिकारी की मानें तो अभी तक अभिनेत्रियों और ड्रग पेडलर्स के बीच कोई लिंक नहीं मिला है। एनसीबी ने अदाकाराओं का मोबाइल डाटा छान मारा है। इन तीनों अदाकाराओं ने ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल की बात से भी इनकार किया है। इससे पहले एक अहम खुलासा हुआ था क‍ि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स की बात होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। 

अब होगी अदाकाराओं के बैंक खाते की जांच

पूछताछ के बाद एनसीबी इन तीनों अभिनेत्रियो के बैंक से हुए लेन-देन की जांच करेगा। तीनों अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की पिछले तीन साल की पेमेंट्स खंगाली गई है। एनसीबी इस जांच में जुटा है कि क्‍या वाकई इन तीनों अदाकाराओं ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त की है। हालांकि दीपिका ने पूछताछ में किसी भी तरह के ड्रग्स मामले से खुद को दूर बताया था।

सिगरेट पीती हैं दीपिका

दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं लेकिन वो ड्रग्स नहीं है लेकिन यह आम सिगरेट से अलग होती है। दीपिका ने अपनी चैट में माल, हैश और वीड शब्‍दों के इस्‍तेमाल पर दलील दी थी कि माल का मतलब सिगरेट होता है और हैश-वीड सिगरेट के अलग अलग टाइप हैं जिसे वह इस्‍तेमाल करती हैं। दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर