'पीकू' के बाद दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फिर आ रहे साथ, 'द इंटर्न' में ऋषि कपूर की जगह लेंगे बिग बी

पिछले साल दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर की फिल्म द इंटर्न की घोषणा हुई थी लेकिन ऋषि कपूर के निधन के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। अब ऋषि कपूर के रोल के लिए अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया गया है।

Deepika Padukone and Amitabh Bachchan in Piku
Deepika Padukone and Amitabh Bachchan in Piku 
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण- अमिताभ बच्चन।
  • फिल्म 'द इंटर्न' में साथ काम करेंगे अमिताभ और दीपिका।
  • फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण संग ऋषि कपूर को किया गया था साइन।

पिछले साल जनवरी में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'द इंटर्न' की घोषणा हुई थी, जिसमें उनके अलावा दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को साइन किया गया था। यह मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक होगी, जिसमें एनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने अहम रोल निभाया था। लेकिन पिछले साल कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन हो गया और फिल्म पर ब्रेक लग गया। 

'द इंटर्न' के लिए अमिताभ को किया साइन

जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने अब फिर से फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अब अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'ऋषि कपूर के निधन के बाद द इंटर्न की हिंदी रीमेक पर बड़ा ब्रेक लग गया था। इसका साफ मतलब यही था कि कास्ट का एक अहम सदस्य कम हो गया है और मेकर्स को नई कास्ट के बारे में विचार करना होगा। इसमें थोड़ा समय लगा लेकिन मेकर्स ने अब फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बारे में विचार कर रहे हैं।'

डेट्स को लेकर चल रही बात

इस सूत्र के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन वह रोल प्ले करेंगे जिसके लिए ऋषि कपूर को साइन किया गया था। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। कास्ट के सदस्यों से डेट फाइनल करने को लेकर बातचीत चल रही है। 

पीकू में अमिताभ- दीपिका ने किया था साथ काम

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था, 'द इंटर्न एक खूबसूरत रिलेशनशिप की कहानी है। ये फिल्म वर्कप्लेस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी आज के दौर में काफी जीवंत है। मैं एक लाइट और कॉमेडी ड्रामा फिल्म की तलाश में थी और ये फिल्म उसी तरह की है। मैं इस जर्नी की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।' बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने फिल्म पीकू में साथ काम किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर