Hrithik Roshan संग बन सकती है Deepika Padukone की जोड़ी, कृष 4 में रोल निभाने की चर्चा

फराह खान की फ‍िल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता में ऋतिक-दीपिका के साथ आने की चर्चा के बीच एक नई खबर सामने आ रही है। ऋतिक की फ‍िल्‍म कृष 4 में दीपिका भी नजर आ सकती हैं।

Deepika Padukone to be a part of the next Hrithik Roshan starrer Krrish 4?
Deepika Padukone to be a part of the next Hrithik Roshan starrer Krrish 4 

Deepika Padukone in Krrish 4: फ‍िल्‍ममेकर फराह खान की फ‍िल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता के रीमेक में बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ आने की चर्चा के बीच एक नई खबर सामने आ रही है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट का दावा है कि ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म कृष 4 में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी अधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन इस खबर से ही फैंस और सिनेमाप्रेमी काफी उत्‍साहित हैं। यह पहली बार होगा जब दीपिका और ऋतिक संग नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म हिट फिल्म कृष की अगली सीरीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की घोषणा किए हुए 1 साल हो गए हैं। राकेश रोशन की बीमारी का पता चलने के बाद इस फ‍िल्‍म पर काम शुरू नहीं हो सकता। कुछ वक्‍त पहले ही ऋतिक रोशन ने कृष 4 पर काम शुरू किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

250 करोड़ के बजट से बनने वाली इस फ‍िल्‍म के ल‍िए अब नई हीरोइन की तलाश है। इस सीरीज की बाकी फ‍िल्‍मों में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं लेकिन मेकर्स उन्‍हें रिप्‍लेस करना चाहते हैं। मेकर्स प्रियंका की जगह किसी नई अदाकारा को नहीं बल्कि किसी दिग्‍गज अदाकारा को ही लेना चाहते हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बताया जा रहा है कि कृष-4 की शूटिंग 2020 की शुरुआत में होगी। कृष-4 पहले आए कृष के बाकी पार्ट्स से और भी बेहतर बनाने की प्लानिंग है। इस फिल्म में फाइटिंग सीन्स खूब होंगे और साथ ही विलेन्स भी पहले से ज्यादा होने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता होने वाले हैं इन्होंने पहले ऋतिक की फिल्म काबिल भी बनाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर