Dhaakad Box Office Prediction day 1: धाकड़ से धमक जमाने को तैयार कंगना, जानें पहने दिन कैसी हो सकती है कमाई

Dhaakad Box Office Collection Prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ रिलीज को तैयार है। 20 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आइये जानते हैं कि पहले दिन कैसी रहेगी इस फिल्म की कमाई।

Dhaakad Box Office Collection Prediction day 1
Dhaakad Box Office Collection Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
  • 20 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
  • अर्जुन रामपाल ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल निभाया है।

Dhaakad Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ रिलीज को तैयार है। 20 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के सामने पहले से सिनेमाघरों में टिकी रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार होगी, साथ ही इसी दिन कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 भी रिलीज हो रही है। वहीं ओटीटी से भी इस फिल्म को चुनौती मिलेगी क्योंकि अमेजन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज हो रहा है।

कोरोना महामारी के बाद से जब सिनेमाघर खुले तो केवल दो ही बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई हैं जिनमें विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' शामिल हैं। अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' , अजय देवगन की 'रनवे 34', शाहिद कपूर की जर्सी जैसी फिल्में खास कमाल नहीं दिखा सकीं। लोग इसे बॉलीवुड का बुरा वक्त भी कह रहे हैं। 

Also Read: बेल्जियम में शूट हुए एक्‍शन सीन, 100 करोड़ का है बजट, जानें Dhaakad से जुड़ी ये खास बातें

ऐसे में कंगना रनौत के कंधों पर ऐसी जिम्मेदारी है जिसे पूरा करने का उनमें दमखम है। उनकी फिल्म धाकड़ काफी समय से चर्चा में हैं। इसका फर्स्ट लुक भी दर्शकों को पसंद आया था। कंगना के दमदार अंदाज ने फैंस को प्रभावित किया था। अब देखना ये होगा कि कंगना से प्रभावित होकर कितनी संख्या में दर्शक सिनेमाघर पहुंचते हैं। 

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और अच्छा रेस्पांस भी मिल रहा है। फिल्म बिजनेस के जानकारों का अनुमान है कि ये फिल्म पहले दिन 5 करोड़ के आसपास ओपनिंंग दे सकती है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर