3 दिन से अस्पताल में भर्ती थे धर्मेंद्र, फार्महाउस नहीं पापा को सीधा घर लाए सनी देओल-बॉबी देओल

बॉलीवुड
Updated Oct 09, 2019 | 18:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dharmendra diagnosed dengue: सनी देओल डायरेक्टर जेपी दत्ता के 70वें बर्थडे सेलिब्रेशन में जयपुर गए थे। लेकिन पापा के बीमार होने की खबर मिलते ही सनी वापस लौट आए हैं और फिलहाल धर्मेंद्र का ख्याल रख रहे हैं...

Dharmendra Admitted in hospital After diagnosed dengue Now he back home
बॉबी देओल, धर्मेंद्र और सनी देओल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र अब एक्टिंग से दूर खेती-क‍िसानी में काफी खुश रहते हैं।
  • धर्मेंद्र अक्सर फार्महाउस में वक्त बिताते हुए वीडियो शेयर करते हैं।
  • धर्मेंद्र को आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना- फ‍िर से' में देखा गया था।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का स्वास्थ्य पिछले कुछ टाइम से ठीक नहीं है। सामने आई जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र बीते दिनों डेंगू का शिकार हो गए थे। इसी के बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और धर्मेंद्र को अस्पताल में एडमिड कराया गया था। हालांकि अब धर्मेंद्र के फैन्स के लिए खुबखबरी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। लेकिन उनकी तबीयत अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है। 
जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र को बीते हफ्ते खार के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। तेज बुखार के चलते धर्मेंद्र की हालत काफी खराब हो गई थी। हालांकि धर्मेंद्र जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौटना चाहते थे। इसीलिए जैसे ही 3 दिन में डॉक्टर्स को उनकी हालत में सुधार दिखा उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। सनी देओल और बॉबी देओल उन्हें लेकर घर लौट आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aapkadharam) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aapkadharam) on


धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल फिल्म बॉर्डर के डायरेक्टर जेपी दत्ता की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। जेपी दत्ता का 70वां बर्थडे सेलिब्रेशन जयपुर में मनाया गया था। लेकिन पापा के बीमार होने की खबर मिलते ही सनी वापस लौट आए हैं। धर्मेंद्र फिलहाल फैमिली के साथ घर में ही रहने वाले हैं अभी उनके फार्महाउस जाने का कोई प्लान नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aapkadharam) on

धर्मेंद्र वैसे खेती-क‍िसानी में काफी खुश रहते हैं और अक्सर फार्महाउस में वक्त बिताते हुए वीडियो शेयर करते हैं। धर्मेंद्र को आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना' के पार्ट 2 'यमला पगला दीवाना- फ‍िर से' में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ सनी देओल और बॉबी देओल भी नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि जल्द ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म मेकर मनोज शर्मा फिल्म खली बली बनाने जा रहे हैं। इसे लेकर कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। फिल्म में धर्मेंद्र एक मनोचिकित्सक का रोल प्ले करते नजर आएंगे। धर्मेंद्र के अलावा फिल्म में कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल, राजपाल यादव, विजय राज, एकता जैन भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर