Nisarga Cyclone से तबाह हुआ Dharmendra का फॉर्म हाउस, जड़ों से उखड़ गए कई पेड़

Farm house of Dharmendra destroyed in Nisarga Cyclone: मुंबई में आए न‍िसर्ग तूफान से बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र को भारी नुकसान हुआ है। तूफान ने उनक फॉर्म हाउस को तबाह कर दिया है।

Dharmendra
Dharmendra  
मुख्य बातें
  • न‍िसर्ग तूफान से बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र को हुआ है भारी नुकसान
  • तूफान ने उनक फॉर्म हाउस को कर दिया है तबाह
  • धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर द‍िखाया मंजर

Farm house of Dharmendra destroyed in Nisarga Cyclone: बुधवार को मुंबई में आए न‍िसर्ग तूफान ने भारी तबाही मचाई है। मुंबई में कई जगह पर कई साल पुराने पेड़ टूट गए तो कई जगहों पर खंभे गिर गए। कई स्‍थानों पर कारें इन पेड़ों के नीचे दब गईं। इस तूफान से बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र को भारी नुकसान हुआ है। तूफान ने उनक फॉर्म हाउस को तबाह कर दिया है। धर्मेंद्र ने उजड़ चुके फॉर्म हाउस का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

धर्मेंद्र ने दो वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं जिसमें तबाही का मंजर साफ नजर आ रहा है। उनके हरे भरे फॉर्म हाउस में कई पेड़ जड़ों से उखड़ गए। पेड़ों के गिरने से भारी नुकसान हुआ है। हालांकि गनीमत यह रही कि किसी कर्मचारी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस बात का शुक्र धर्मेंद्र ने भी मनाया है कि उनका कोई वर्कर हताहत नहीं हुआ है।

'ना जाने कितने दरख्‍त उखड़ गए मेरे'
धर्मेंद्र ने दुख जताते हुए लिखा- 'ना जाने कितने दरख्‍त उखड़ गए मेरे फॉर्म पर'। आगे उन्‍होंने ल‍िखा- कल के तूफान की तबाही, उसका शुक्र है मेरे वर्कर्स सब सेफ हैं। प्‍लीज आप सब अपना ख्‍याल रखना।

धर्मेंद्र करते हैं खेती
बता दें कि धर्मेंद्र अब सिनेमाई दुनिया से दूर हो चुके हैं। अब वह अपने फॉर्म हाउस में रमे हुए हैं। यहां वह खेती करते हैं, फसल उगाते हैं और पशु पालते हैं। समय समय पर वह फॉर्म हाउस से तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर