Dharmendra Daughters: लाइमलाइट से दूर रहती हैं धर्मेंद्र की बेटियां अजीता-विजेता, अमेरिका में करती हैं ये काम

Dharmendra Daughters Ajeita And Vijeta: धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की दोनों बेटियां अजीता और विजेता लाइमलाइट से दूर रहती हैं। जानिए कौन हैं अजीता और विजेता और करती है क्या काम...

Dharmendra
Dharmendra family 
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र के परिवार के कई सदस्य लाइमलाइट से दूर रहते हैं।
  • धर्मेंद्र की बेटी विजेता और अजीता इनमें शामिल हैं।
  • धर्मेंद्र की दोनों बेटियां अमेरिका में रहती हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में देओल परिवार से धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, हेमा मालिनी और ईशा देओल जैसे सितारे दिए हैं। लेकिन, इस परिवार में कई ऐसे सदस्य हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। इनमें धर्मेंद्र की बेटियां अजीता और विजेता देओल भी शामिल हैं।

विजेता देओल का जन्म 21 जून 1962 को हुआ। विजेता कैमरे के आगे बहुत कम आती हैं। विजेता का निक नेम लिली है। वह विवेक गिल की पत्नी है। वह राजकमल होल्डिंग्स एंड ट्रेंडिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की डायरेक्टर हैं। साल 2017 में उनकी बेटी की शादी हो चुकी है। धर्मेंद्र अपनी बेटी विजेता के नाम की प्रोडक्शन कंपनी ‘विजेता प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ को खोला है।  

Throwback Thursday: THIS photo of Sunny Deol, his sister and father Dharmendra will make you remember your childhood | Hindi Movie News - Times of India

टीचर है बेटी अजीता 
सनी देओल की दूसरी बेटी अजीता भी अपनी मम्मी प्रकाश कौर और बहन की तरह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजीता देओल अमेरिका में रहती हैं। वह यूएस के सैन फ्रांसिस्को के एक स्कूल में साइकोलॉजी की टीचर हैं। उनका निक नेम डॉली है। अजीता ने अमेरिका के डेंटिस्ट किरण चौधरी के साथ शादी की है। दोनों की दो बेटियां निकिता और प्रियंका हैं। 

B'Day Spl: Rare Unseen Pics Of Dharmendra With His First Wife - Filmibeat

1954 में की थी शादी 
धर्मेंद्र ने 1954 में महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। साल 1980 में उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी  की थी। उन्होंने अपनी  पहली वाइफ को तलाक नहीं दिया था। दूसरी शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूल किया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा उनके पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और बेटा करण देओल अहम रोल में होंगे। अपने 2 साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म अपने का सीक्वल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर