आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है फोटो में दिख रही ये बच्ची, क्या पहचान पाए आप?

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Bollywood Actress Throwback Photo
Bollywood Actress Throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • बचपन की फोटो में सूट- सलवार पहने नजर आई एक्ट्रेस।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं। ये पोस्ट या तो उनके फैन पेज पर शेयर होते हैं या फिर सेलेब्स खुद ही फैंस के साथ ये पोस्ट साझा करते हैं। सेलेब्स के थ्रोबैक पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं और यही वजह है कि इनका ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है। 

अब हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो सलवार सूट पहने हुए हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं। बचपन की इस फोटो में एक्ट्रेस पीले रंग की कुर्ती और नीले रंग की सलवार पहने हुए हैं। इसमें वो चप्पलें पहने हैं और स्कूल बैग कैरी किया हुआ है। क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? 

अगर आप इन्हें नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा हैं। इस फोटो को शेयर कर दीया ने लिखा, 'मैं अपने बचपन को क्या कहूंगी? यूनिवर्स का समय हमेशा सही होता है, भले ही हम इसे उस समय नहीं जानते हों।' दीया मिर्जा की इस फोटो पर कमेंट कर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी तारीफ की। मलाइका ने लिखा कि यह फोटो बहुत प्यारी है।

मालूम हो कि दीया ने अप्रैल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से सगाई कर ली थी। इसके बाद 18 अक्टूबर 2014 दिल्ली के छतरपुर स्थित साहिल सांघा से शादी की थी। लेकिन शादी के करीब पांच साल बाद अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद हाल ही में दीया मिर्जा को लेकर खबरें थीं कि वो बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन और इंवेस्टर वैभव रेखी को डेट कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर