शादी से पहले सामने आई होने वाली दुल्हनियां दीया मिर्जा की फोटो, वैभव रेखी के साथ आईं नजर

एक्ट्रेस दीया मिर्जा को लेकर खबरें हैं कि वो आज (15 फरवरी) शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इससे पहले वैभव रेखी के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Dia Mirza With Vaibhav Rekhi
Dia Mirza With Vaibhav Rekhi 
मुख्य बातें
  • आज बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर सकती हैं दीया मिर्जा।
  • शादी से पहले वैभव संग सामने आईं दीया की तस्वीरें।
  • मालूम हो कि हाल ही में दोनों की प्री- वेडिंग फंक्शन की फोटोज भी सामने आई थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस आज (15 फरवरी) बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी करेंगी। 

शादी की खबरों के बीच रविवार को दोनों साथ नजर आए। इस दौरान दीया ऑलिव कलर की पैंट्स और नेवी ब्लू कलर का प्रिंटेड टॉप पहने हुए थीं। इसके साथ वो पोनीटेल बनाए दिखीं। वहीं वैभव ग्रे कलर की टी-शर्टा और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आए। इस दौरान दोनों मास्क पहने हुए थे।  

सामने आई थी प्री- वेडिंग फंक्शन की फोटो

दोनों के प्री- वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में सेलिब्रिटी मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो वैभव और कई अन्य दोस्तों के साथ नजर आ रही थीं। इन फोटोज को शेयर कर पूजा ने लिखा, 'हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है दीया मिर्जा। हम सब आपसे प्यार करते हैं।'

कौन हैं वैभव रेखी?

वैभव रेखी मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं, जो एक वित्तीय निवेशक और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। उन्होंने भारती विद्यापीठ यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है। बाद में वह व्हार्टन स्कूल भी गए। वैभव की पहले शादी हो चुकी है। वैभव ने योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया। 

2019 में हुआ था दीया मिर्जा का तलाक 

मालूम हो कि दीया ने अप्रैल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से सगाई कर ली थी। इसके बाद 18 अक्टूबर 2014 दिल्ली के छतरपुर स्थित साहिल सांघा से शादी की थी। लेकिन शादी के करीब पांच साल बाद अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि 11 साल साथ रहने के बाद दोनों सहमति से अलग हो रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर