प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट की 73 लाख रुपए की कार? सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Prabhas Gifts Range Rover Car: बाहुबली प्रभास की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन वायरल फोटोज के साथ दावा किया जा रहा है कि प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को 73 लाख की कार गिफ्ट की है।

Prabhas
Prabhas 
मुख्य बातें
  • बाहुबली प्रभास अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं।
  • प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर के लिए रेंज रोवर कार गिफ्ट की है।
  • इस कार की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने साथ काम करने वाली टीम के सपने पूरे करते हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली स्टार प्रभास ने जिम ट्रेनर के लिए 73 लाख रुपए की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है।

प्रभास की सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही है। एक्टर के कई फैन पेज सोशल मीडिया पर रेंज रोवर के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। एक फोटो में प्रभास कार के आगे अपने जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी के साथ पोज दे रहे हैं। 

ग्रे कलर की कार एक नई लॉन्च है। कार के आगे प्रभास, लक्ष्मण उनकी वाइफ और बच्चे नजर आ रहे हैं। फोटो  में प्रभास की बड़ी हुई दाढ़ी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर प्रभास के फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

आदिपुरुष में आएंगे नजर 
प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्ट ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी। 

आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सैफ अली खान रावण के रोल में होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीता का किरदार कियारा आडवाणी निभा सकती है। ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी। 

दीपिका पादुकोण  के साथ आएंगे नजर
 प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। ये वैजयंती प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही है, जिसे साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं।

प्रभास इसके अलावा पूजा हेगड़े के साथ फिल्म राधे श्याम में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेड़कर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री हैं। आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म साहो को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर