[Video] दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन की स्पीच में कंगना रनौत पर मारा ताना, कहा- हिंदी में बोल रहा हूं ताकि...

Diljeet Dosanjh Speech: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर जाकर किसानों को सपोर्ट किया है। सोशल मीडिया पर दिलजीत की स्पीच वायरल हो रही है।

Diljeet Dosanjh
Diljeet Dosanjh, Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं।
  • दिलजीत दोसांझ की स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • स्पीच में दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर चुटकी ली है।

मुंबई. बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। दिलजीत ने दिल्ली हरियाणा बॉर्डर में धरना दे रहे किसानों के सपोर्ट में भाषण भी दिया है। भाषण में दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर कंगना रनौत पर चुटकी ली है। 

दिलजीत दोसांझ की स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। भाषण में दिलजीत दोसांझ ने कहा, 'मैं हिंदी में बोल रहा हूं फिर बाद में गूगल ना करना पड़े।' दिलजीत इसके जरिए कंगना पर निशाना साध रहे थे।

दिलजीत दोसांझ ने सरकार से रिक्वेस्ट की है कि वह किसानों की बात सुनें और उनकी मांगों को मान लें। बकौल दिलजीत, 'मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि आप मुद्दे से न भटके। हर कोई शांतिपूर्ण ढंग से यहां पर बैठा हुआ है। यहां खून खराबे की बात नहीं हो रही है।'  

दान किए एक करोड़ रुपए 
दिलजीत दोसांझ ने इससे पहले किसानों के लिए सर्दी में कपड़े खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए हैं। इन पैसों का इस्तेमाल बुज़ुर्ग किसानों के लिए ऊनी कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किया जाएगा।

किसान आंदोलन और कंगना रनौत से ट्विटर वॉर के बाद दिलजीत दोसांझ के फॉलोवर्स भी सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गए हैं। कंगना से तू-तू, मैं-मैं के बाद दिलजीत के ट्विटर पर चार लाख फॉलोवर्स बढ़ गए। 

कंगना ने कहा था- करण जौहर का पालतू 
कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के लिए लिखा था, 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के लिए भी आंदोलन करते हुए दिखी। 

दिलजीत दोसांझ ने इसके बाद कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'तूने जितने लोगों के साथ काम किया, तू उनकी पालतू है....? फिर तो मालिकों की लिस्ट लंबी हो जाएगी?'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर