'पानी' फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट करेंगे शेखर कपूर, आदित्य चोपड़ा पर साधा निशाना

Shekhar Kapur on Paani Movie: शेखर कपूर की 'पानी' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल निभाने वाले थे। 'पानी' की वजह से सुशांत ने कई फिल्में छोड़ दी थीं।

Shekhar Kapur Sushant Singh Rajput
शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत। 
मुख्य बातें
  • 'पानी' यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली थी
  • निर्देशन की जिम्मेदारी शेखर कपूर के कंधों पर थी
  • प्री प्रोडक्शन शुरू होने के बाद भी फिल्म नहीं बन पाई

डायरेक्टर शेखर कपूर दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का खास ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। शेखर का कहना वह जब भी अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 'पानी' बनाएंगे तो उसे सुशांत को डेडिकेट करेंगे। उन्होंने साथ ही बिना नाम लिए प्रॉड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर भी निशाना साधा है। मालूम हो कि शेखर की 'पानी' फिल्म में सुशांत में काम करने वाले थे। 'पानी' यशराज के बैनर तले बनने वाली थी लेकिन फिल्म अधर में लटक गई। शेखर ने सुशांत के निधन के बाद कहा था कि मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया। 

Sushant Singh Rajput


शेखर कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अगर आप देवताओं या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं तो आपको आस्था के साथ हर कदम बढ़ाना होगा। विनम्रता के साथ। भगवान ने चाहा तो 'पानी' एक दिन जरूर बनेगी। अगर ऐसा होता है तो मैं उस फिल्म को सुशांत को डेडिकेट (समर्पित) करूंगा। लेकिन इसे यह फिल्म उन्हीं पार्टनर्स के साथ बनाई जा सकती है, जो इंसानियत दिखाएं, न की अहंकार।' बता दें कि कुछ दिन पहले यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रॉड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने सुशांत के केस में मुंबई पुलिस को दिए बयान में कहा था कि 'पानी' फिल्म शेखर कपूर के साथ क्रिएटिव डिफरेंस के कारण नहीं बन पाई थी। 

Sushant singh rajput


गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा से पहले मुंबई पुलिस ने शेखर कपूर से भी पूछताछ की थी। शेखर ने पुलिस पुछताछ में बताया था कि 'पानी' को लेकर यशराज ने प्री प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया था। सुशांत की डेट्स ब्लॉक कर ली गई थी। सुशांत ने इस प्रोजेक्ट के लिए कई फिल्में छोड़ दी थीं।  लेकिन डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर में मतभेद के कारण फिल्म का करार टूट गया था। शेखर ने कहा कि सुशांत को जब इसकी जानकारी मिली तो वह टूट गए थे। फिल्म के बंद होने का सुशांत को बहुत दुख पहुंचा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर