Disha Patani Photos: हॉट फोटोज से दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, यूजर्स बोले- टाइगर देखेगा तो क्‍या सोचेगा

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 12:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani in Swimsuit: दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इनरवियर्स में फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है।

Disha patani
Disha patani 

Disha Patani Latest Hot Photoshoot: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा द‍िशा पाटनी अपने ताजा फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। दिशा पाटनी ने इनरवियर्स में फोटोशूट कराया है और इसकी हॉट तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। तस्‍वीरों में दिशा पाटनी काफी हॉट नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं ऐसी हैं कि फैंस को देखकर पसीना आ रहा है। एक तरफ फैंस उनकी तस्‍वीरों पर प्‍यार लुटा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इन तस्‍वीरों पर उनकी क्‍लास लगा दी है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा ने हॉटनेस की हद पार कर दी हो। इससे पहली भी उन्‍होंने बाथ टब में लेटकर फोटोशूट कराया था ज‍िसकी तस्‍वीरें कई द‍िनों तक सोशल मीड‍िया पर छाई रही थीं। इन फोटोज पर फैंस ने कहा था- ऐसे कौन करता है। अब एक बार फ‍िर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए कमेंट किए हैं कि टाइगर देखेगा तो क्‍या सोचेगा। 

दिशा कई बार तस्‍वीरों को लेकर ट्रोल हुई हैं लेकिन वह इससे बेपरवाह होकर अपना स्‍टाइल दिखाती रहती हैं। दिशा का लॉन्जरे ब्रांड Calvin Klein के लिए प्यार जगजाहिर है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर इसके लॉन्जरे में फोटोज डालती रहती हैं। वह इस ब्रांड की एंबेसडर भी हैं। यह फोटोशूट भी इसी ब्रांड के ल‍िए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

2016 में फ‍िल्‍म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा हाल ही में सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही मोहित सूरी की फ‍िल्‍म मलंग में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। उधर दिशा पाटनी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बागी 2 में टाइगर संग नजर आई थीं और तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर