दिशा पाटनी इस फिल्म में बनेंगी जैकी श्रॉफ की छोटी बहन, पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे जग्गू दादा!

Disha Patani and Jackie Shroff in Radhe: एक्ट्रेस दिशा पाटनी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म में जैकी श्रॉफ की छोटी बहन के किरदार में दिखेंगी। वहीं, जग्गू दादा फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे।

Disha Patani Jackie Shroff
दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ 
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी 'राधे' में जैकी श्रॉफ की बहन बनेंगी
  • दिशा इस फिल्म में सलमान के अपोजिट दिखेंगी
  • 'राधे' इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है

बॉलवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले का रोल निभाते हुए नजर आएंगे और और उनके साथ दिशा पाटनी अहम किरदार निभाएंगी। वहीं, जाने-माने एक्टर जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ सलमान के सीनियर अफसर की भूमिका में होंगे। अब फिल्म को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिशा 'राधे' में जैकी की छोटी बहन बनेंगी। मालूम हो कि दिशा इन दिनों जग्गू दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं, लेकिन 'राधे' में जैकी एक्ट्रेस के बड़े भाई की रोल में दिखेंगे।

Disha Patani

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे दिशा-जैकी

दिशा और जैकी 'राधे' से पहले भी सलमान की एक फिल्म में काम कर चुके हैं। दोनों को साल 2019 में रिलीज हुई 'भारत' में देखा गया था। हालांकि, इस फिल्म फिल्म में दोनों ने एक साथ कोई भी सीन नहीं किया था। ऐसे में दोनों को पहली बार 'राधे' में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फिल्म भारत में दिशा और जैकी को स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला, लेकिन 'राधे' में दोनों कई सीन में साथ नजर आएंगे। जैकी फिल्म में दिशा के बड़े भाई की भूमिका में हैं।' दिशा, जैकी के अलावा फिल्म में जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। 

Salman Khan film Radhe to not release on Eid 2020
कब रिलीज होगी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 

'राधे' पहले साल 2020 में ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म साल 2021 में ईद पर रिलीज हो सकती है। सलमान ने कुछ वक्त पहले कहा था कि अगर सब कुछ सामान्य रहा तो हम इसे अगले साल ईद पर रिलीज कर सकते हैं या फिर यह तब रिलीज होगी जब रिलीज होनी होगी। बता दें कि 'राधे' रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर चुकी हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने 'राधे' के सैटलाइट, थिएटर रिलीज, डिजिटल और म्यूजिक के राइट्स जी स्टूडियोज को 230 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर