बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत डीवा में शामिल है ये एनिमल लवर, सलमान खान-टाइगर श्रॉफ की है हीरोइन, क्या आपने पहचाना?

Bollywood Actress Throwback Photo: बॉलीवुड की मशहूर और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस ने दिखाया अपना एनिमल लवर साइड। क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है?

disha patani Animal Lover side in her throwback photo on instagram
पहचानें कौन। 
मुख्य बातें
  • मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • फैन्स को दिखाया एनिमल लवर साइड
  • क्या आप पहचान पाए कौन है ये एक्ट्रेस?

सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी को कम किया है। सेलेब्स अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं, जिसपर फैंस डायरेक्ट रिएक्ट करते हैं। पिछले कुछ समय से सेलेब्स अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

क्या पहचान पाए आप?
अब एक जानी मानी और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका अलग ही डाउन टू अर्थ अवतार देखने को मिल रहा है। अपनी इस फोटो में वो वाइट कलर का टॉप और यलो डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दिशा पाटनी हैं।

दिशा पाटनी ने किया ये पोस्ट
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो गौशाला में वक्त बिताती नजर आ रही हैं। फोटोज में दिशा गायों और भैसों के बच्चों के साथ दिख रही हैं। इस फोटो की खासियत यह है कि दिशा पाटनी का क्यूट एनिमल लवर लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने एक फ्लोवर की इमोजी बनाई है। 


फैंस को दिशा की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि दिशा पाटनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो पोस्ट की थी, जो उनके फैंस को पसंद आई थीं।

आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी का हिस्सा रह चुकीं दिशा पाटनी को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेंड भाई' में देखा गया था। इससे पहले एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी दिखी थीं। इस अलावा दिशा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर