Disha Patani ने हॉट फोटो शेयर कर मचाई सनसनी, 16 घंटे में मिले 16 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स

Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड की हॉट एवं दिलकश अदाकारा दिशा पाटनी ने एक फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। 16 घंटे में उनके इस फोटो को 16 लाख से ज्‍यादा फैंस ने पसंद किया है।

Disha Patani
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीर
  • तस्‍वीर में शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं द‍िशा
  • 16 घंटे में फोटो को म‍िले 16 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज

Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड की हॉट एवं दिलकश अदाकारा दिशा पाटनी ने एक फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्‍वीर छाई हुई है और तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में द‍िशा पाटनी का अंदाज ऐसा है कि फैंस आहें भर रहे हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि फैंस के दिल घायल हो रहे हैं। 16 घंटे में उनके इस फोटो को 16 लाख से ज्‍यादा फैंस ने पसंद किया है। 

बता दें कि फोटो में मिरर के सामने शॉर्ट्स पहनकर दिशा सेल्‍फी लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो में दिशा एक दम कूल नजर आ रही हैं और उनकी फ‍िटनेस साफ नजर आ रही हैं। फैंस उनके अंदाज, उनकी फ‍िटनेस की तारीफ कर रहे हैं। यूजर ने कमेंट किया- आपसे फ‍िट रहने की प्रेरणा मिलती है। 19 साल की दिशा पाटनी उन अदाकाराओं के लिस्‍ट में शामिल हैं जो फैशन, स्टाइल और फ‍िटनेस का खास ख्‍याल रखती हैं। 

यह पहला मौका नहीं है जब दिशा पाटनी ने हॉट और बोल्‍ड अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाई हो। दिशा अक्‍सर बिकिनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस के बीच छाई रहती हैं। यह वजह है कि इंस्‍टाग्राम पर उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 40 मिलियन से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। 

आपको बता दें कि दिशा ने फिल्म 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उससे पहले वह तेलुगू फ‍िल्‍म लोफर में नजर आई थीं। इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' में नजर आईं। दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर काफी एक्साइटेड है। इस फ‍िल्‍म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। आखिरी बार दिशा पाटनी को फ‍िल्‍म मलंग में देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर