सुशांत केस में बड़ा खुलासा, SSR के खाते से कटती थी अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI

सुशांत स‍िंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले में रुपयों के हेरफेर की जांच प्रवर्तन न‍िदेशालय द्वारा की जा रही है। जांच में पता चला है क‍ि सुशांत स‍िंंह राजपूत के खाते से अंक‍िता लोखंडे के घर की ईएमआई कटती थी।

Ankita lokhande and Sushant
Ankita lokhande and Sushant  
मुख्य बातें
  • सुशांत स‍िंह राजपूत केस में में बड़ा खुलासा
  • ईडी अधिकारी ने क‍िया हैरान कर देने वाला खुलासा
  • सुशांत के खाते से कटती थी अंक‍िता के घर की EMI

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही ईडी ने बड़ा खुलासा किया है। सुशांत स‍िंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले में रुपयों के हेरफेर की जांच प्रवर्तन न‍िदेशालय द्वारा की जा रही है। जांच में पता चला है क‍ि सुशांत स‍िंंह राजपूत के खाते से अंक‍िता लोखंडे के घर की ईएमआई कटती थी। ईडी के एक अधिकारी ने इस बात का खुलासा किया है कि  ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बुक है और मुंबई के मलाड में यह स्थित है। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की सीबीआई और ईडी साथ साथ जांच कर रही है। सीबीआई आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने में जुटी है तो ईडी उनके रुपयों और अकाउंट्स में हुए हेरफेर की जानकारी कर रही है। दोनों ने ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाकर पूछताछ शुरू की है। हालांकि इस मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। 

अब इस केस में अंकिता का नाम आया है और यह पेचीदा हो गया है। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्‍याय मांग रही हैं। अंकिता ने कई टीवी चैनल्स को सुशांत को लेकर इंटरव्यू भी दिए हैं लेकिन यह बात उन्‍होंने नहीं बताई कि उनके घर की ईएमआई सुशांत के खाते से जाती थी। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के आने से पहले सुशांत की जिंदगी में अंकिता लोखंडे ही थीं। दोनों तकरीबन छह साल तक रिलेशन में रहे थे और शादी भी करने वाले थे। अचानक एक दूसरे से ब्रेक अप हो गया और दोनों ने अलग अलग रास्‍ते चुन ल‍िए। इसके बाद सुशांत रिया के करीब आए। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को आज दो महीने पूरे हो गए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी थी। घटना के बाद मुंबई पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी और 50 से ज्‍यादा लोगों के बयान दर्ज किए। बाद में सुशांत के पिता की मांग पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की अपील की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर