Shaamat Song: रिलीज हुआ एक विलेन रिटर्न्स का गाना 'शामत', तारा सुतारिया ने किया सिंगिंग डेब्यू

Ek Villain Returns song Shaamat: बॉलीवुड एक्टर अजुर्न कपूर, तारा सुतारिया जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना शामत रिलीज हो गया है। 

Shaamat Ek Villain Returns
Shaamat Ek Villain Returns 
मुख्य बातें
  • फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना शामत रिलीज हो गया है।
  • इस गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं।
  • अभिनेत्री तारा सुतारिया ने इस गाने को आवाज दी है।

Ek Villain Returns song Shaamat: बॉलीवुड एक्टर अजुर्न कपूर, तारा सुतारिया जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना शामत रिलीज हो गया है। गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं जबकि अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अंकित तिवारी के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' के 'शामत' गाने से अपना सिंगिंंग डेब्यू किया है।   शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

तारा सुतारिया ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा कि यह मेरे जीवन का एक अद्भुत क्षण है। 'शामत' मेरा पहला हिंदी गाना था जिसे मैंने रिकॉर्ड किया था और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी था। वहीं अंकित तिवारी ने कहा कि 'शामत' गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोग अब इसे सुनेंगे। 

"एक विलेन रिटर्न्‍स" में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस गाने से पहले इस फिल्म से दिल को छू लेने वाला गाना 'दिल' रिलीज हुआ था। अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर गाना दिल एक लव सॉन्ग है। इस गाने को राघव चैतन्य ने गाया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न का नया गाना दिल हुआ रिलीज, अर्जुन-तारा और जॉन-दिशा की दिखी कमाल की केमेस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो उस समय जबरदस्त हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। अब एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है। मेकर्स को फिल्म की वही उम्मीद है जो इसके पहले पार्ट को मिली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर