Coronavirus: लॉकडाउन के बीच भड़के इमरान हाशमी, कहा- ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि कोई चमगादड़ खाना चाहता था

Emraan Hashmi gets Angry: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है इस बीच एक्टर इमरान हाशमी ने ट्वीट कर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि कोई चमगादड़ खाना चाहता था इसलिए यह सब हो रहा है।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi 
मुख्य बातें
  • एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में कोरोना वायरस के चलते ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया
  • एक्टर ने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि कोई चमगादड़ खाना चाहता था
  • बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनोंं के लिए लॉकडाउन है

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचाया हुआ है और इससे अब तक करीब 22 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। यह वायरस भारत में भी फैलता जा रहा है और इसके केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में इससे अब तक 800 से ज्यादा केस पॉजिटिव पाए गए हैं तो वहीं करीब 20 लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। जिसके बाद से देश के आम नागरिक से लेकर सेलेब्स तक अपने घर पर समय बिता रहे हैं। इन सबके बीच अब एक्टर इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि कई मील दूर कोई कोई चमगादड़ खाने जैसे अजीब एक्सपीरियंस करना चाहता था।' मालूम हो कि जब कोरोना वायरस की शुरुआत हुई थी तब यह कहा गया था कि यह वायरस चमगादड़ खाने के कारण फैल रहा है हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुईं।

इससे पहले सोमवार को इमरान हाशमी ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'उम्मीद करता हूं कि इस समय सब अपने घरों में सुरक्षित होंगे। कृप्या तभी ट्रैवल करें जब बहुत जरूरी हो। हम कैसे खुद को अनुशासित करते हैं वह दिखाएगा कि हम कैसे इस महामारी पर काबू पाते हैं। सड़कों पर डांस करने के लिए आगे बहुत समय मिलेगा। अपना ख्याल रखें।'

बता दें कि सभी बॉलीवुड सेलेब्स लॉकडाउन को सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार घरों में रहने और बार बार हाथ धोने की अपील कर रहे हैं, जिनमें अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत कई एक्टर्स शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर