Esha Gupta Hot Photo: ईशा गुप्‍ता ने फ‍िर पार की हॉटनेस की हद, फैंस को हुआ 'सदी में भी गर्मी का अहसास'

Esha Gupta HOT Photo Viral: बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्‍ता ने नई तस्‍वीरों में हॉटनेस की हद पार कर दी है। ब्‍लैक कलर की शर्ट पहनकर वह सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं और अपनी खूबसूरत टांगे दिखा रही हैं।

Esha Gupta Latest Hot photo
Esha Gupta Latest Hot photo  
मुख्य बातें
  • ईशा गुप्‍ता ने सोफे पर लेटकर शेयर की हॉट फोटो
  • तस्‍वीरों में काले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहीं ईशा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका ये अंदाज

Esha Gupta HOT Photo Viral: बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्‍ता ने नई तस्‍वीरों में हॉटनेस की हद पार कर दी है। ब्‍लैक कलर की शर्ट पहनकर वह सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं और अपनी खूबसूरत टांगे दिखा रही हैं। उनका यह सेक्‍सी अंदाज इंस्‍टाग्राम पर आग लग रहा है। केवल 11 घंटे में उनकी इस तस्‍वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया है। फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्‍हें हॉट तो कोई सेक्‍सी कह रहा है तो कुछ फैंस उनकी सेक्‍सी टांगों पर अपनी जान लुटा रहे हैं। 

ईशा गुप्‍ता का ये अंदाज ऐसा है कि इस भरी सर्दी में भी गर्मी का अहसास करा रहा है। कई फैंस कमेंट में उन्‍हें आग कहकर संबोधित कर रहे हैं। इस तस्‍वीर में ईशा गुप्‍ता की अदाएं काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। 

इससे पहले ईशा गुप्‍ता ने सीधे अपने बेडरूम से हॉट तस्‍वीर साझा की थी। तस्‍वीरों में वह नाइटवियर्स में नजर आई थीं। यह पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपनी इतनी बोल्ड फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। 

मालूम हो कि ईशा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि वो अमीषा पटेल के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म देसी मैजिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वो हेरा फेरी 3 में दिखेंगी।

जल्‍द करने वाली हैं शादी 

ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस ग्वालर से शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान ईशा गुप्ता ने स्पेनिश बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस संग अपने रिलेशनसिप को कंफर्म किया था। वहीं अब ईशा ने बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह साल 2021 में जल्द ही उनसे शादी करने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर