Exclusive: सामने आई रिया चक्रवर्ती की नई ड्रग्स चैट, वॉट्सऐप ग्रुप पर लिखा- 'सुश के लिए टैंग भेजो'

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि एक्टर गांजा पीते थे। अब रिया चक्रवर्ती की एक नई वॉट्सऐप ग्रुप चैट सामने आ रही है। इसमें ड्रग्स को लेकर ग्रुप के सभी मेंबर्स बात कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।
  • रिया चक्रवर्ती की एक नई वॉट्सऐप ग्रुप चैट सामने आई है।
  • ग्रुप चैट में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा और आनंदी शामिल हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी गुजरते वक्त के साथ उलझती जा रही है। केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के पहले से गांजा पीते थे। अब रिया की एक नई वॉट्सऐप चैट सामने आई है।

Times Now के पास रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप ग्रुप चैट है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 की है। इस वॉट्सऐप ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी हैं। ग्रुप चैट में ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है। 

रिया चक्रवर्ती लिखती हैं- 'डूबी चाहिए। सुश के लिए टैंग भेजो।' सिद्धार्थ पिठानी इस चैट में कहते हैं- 'मिरांडा यहां पर हैं। वहीं, एक अनजान शख्स लिखता है- 'वाटरस्टोन की जिस दिन के लिए बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है।'  

रिया ने लिखा- लॉक कर देना लिफ्ट का दरवाजा
रिया इस ग्रुप चैट में एक मेंबर से कहती हैं लिफ्ट का दरवाजा लॉक कर देना। वह कुछ देर बाद वापस लौट आएंगी। ड्रग्स लेने में रिया के अलावा उनके भाई शोविक भी शामिल थे। सैम्युल मिरांडा लिखते हैं- 'केवल एक ड्यूब रह गया है।'

आपको बात दें कि रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई ने लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की है। वहीं, शनिवार को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। रिया के अलावा उनके भाई शोविक से भी पूछताछ हुई है। 

इंटरव्यू में कही थी ये बात 
रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा था कि- ' हां सुशांत गांजा रेगुलर पीते थे। वह मुझसे मिलने से ही ये पीते थे। ये दुर्भाग्य है कि किसी के निधन के बाद मुझे ये बताना पड़ रहा है लेकिन मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है। 

बकौल रिया- 'मैंने हमेशा से सुशांत को ड्रग्स लेने से रोका है। हालांकि, उन्हें रोकना मुमकिन नहीं था।' रिया ने खुद ड्रग्स लेने पर कहा- 'नहीं, मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और मैं किसी भी तरह के टेस्ट के लिए तैयार हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर