Exclusive: सुशांत की आत्महत्या के बाद अपार्टमेंट से हुई थी छेड़छाड़, मकान-मालिक ने हटा दिया था फर्नीचर

Sushant Singh Rajput Apartment: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद मुंबई पुलिस ने ये अपार्टमेंट मकान मालिक को सौंप दिया था। मकान मालिक ने अपार्टमेंट में कई बदलाव किए थे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नए खुलासे हो रहेहैं।
  • सुशांत के फ्लैट को मुंबई पुलिस ने मालिक कौ सौंप दिया था।
  • सुशांत के फ्लैट के मालिक ने फर्नीचर को हटा दिया था।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पहुंच गई है, जहां पर वह क्राइम सीन को रीक्रिएट कर रही है। वहीं, इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत की आत्महत्या के मालिक ने फर्निचर को हटा दिया था। 

Times Now को सूत्रों ने बताया कि क्राइम सीन को मुंबई पुलिस ने फ्लैट के मालिक को सौंप दिया था। फर्नीचर हटाने के अलावा अपार्टमेंट में कई बदलाव किए थे। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट सिर्फ एक मास्टर बेड के अलावा और कुछ नहीं था 

आपको बता दें कि सीबीआई ने कूपर अस्पताल के पांच डॉक्टरों की एक टीम से पूछताछ की जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था।  सीबीआई ने पूछा, 'कोविड 19 की रिपोर्ट आने से पहले पोस्टमार्टम क्यों किया गया था?' डॉक्टरों में से एक ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया, 'यह मुंबई पुलिस के आदेश पर देर रात में पोस्टमार्टम किया गया था।'   

पड़ोसी ने किया ये खुलासा 
सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि 13 जून को लगभग रात 10.30-10.45 बजे रसोई को छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत के घर की सभी लाइटें बंद कर दी गईं थी। उस रात उनके आवास पर कोई पार्टी नहीं थी।

पड़ोसी का कहना है कि- 'सुशांत के अपार्टमेंट में 13 जून की रात लाइट असामान्य रूप से बंद कर दी गई थी। वह 4 बजे तक जागता था, लाइटें बंद नहीं होती थीं। जैसा आप कह रहे हैं कि उस दिन पार्टी थी, कोई पार्टी नहीं थी। ऐसे में कहीं कुछ संदिग्ध है।'

 

बारीकी से जांच कर रही है सीबीआई
सीबीआई की टीम क्राइम सीन के रिक्रिएशन के सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपार्टमेंट में पहुंची गई हैं। सीबीआई फ्लैट में हर एक चीज की बारीकी से जांच की जा रही है। यहां सीबीआई की टीम के साथ दिवंगत अभिनेता के कुक नीरज और फ्लाइटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। 

सीबीआई बिस्‍तर और पंखे के बीच की दूरी, फंदे के लिए इस्‍तेमाल कपड़े सहित अन्‍य छोटी-बड़ी चीजों की बारीकी से जांच की जाएगी। इससे पहले सीबीआई ने सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर