शूटिंग के दौरान कंबल के पीछे कपड़े बदलती थीं नीलम कोठारी, बाथरूम के लिए जाती थीं झाड़ियों के पीछे

Fabulous Lives of Bollywood Wives: नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री में नीलम कोठारी, सीमा खान, भावना पांडे गौरी खान और महीप कपूर ने बी टाउन के कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है। जानिए ये सीक्रेट्स...

Neelam Kothari
Neelam Kothari 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने नेटफ्लिक्स की सीरीज में कई खुलासे किए हैं।
  • नीलम ने बताया कि जब वैनिटी वैन नहीं थे तब वह कंबल के पीछे कपड़े बदलते थे।
  • नीलम के मुताबिक बाथरूम के लिए उन्हें पेड़ या झाड़ियों के पीछे जाना पड़ता था।

मुंबई. बॉलीवुड में हर सेलेब की पर्सनल वैनिटी वैन हैं। इनमें सितारे काम के बीच ब्रेक में आराम करते हैं। वहीं, कॉस्ट्यूम भी इसी वैनिटी वैन में चेंज करते हैं। अब एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बताया कि जब वैनिटी वैन नहीं थी तब वह कंबल के पीछे कपड़ा बदला करते थे। 

नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री  Fabulous Lives of Bollywood Wives में नीलम कोठारी, सीमा खान, भावना पांडे गौरी खान और महीप कपूर ने बी टाउन के कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है।

नीलम कोठारी के पति समीर सोनी ने पूछा कि 80 के दशक में वह सीन के बीच में कपड़े कैसे बदलते थे। इस पर नीलम ने बताया कि कोई एक शख्स कंबल को पकड़ता था और वह पीछे कपड़े बदलते थे। 

सेट पर नहीं होते थे बाथरूम 
नीलम ने बातचीत में बतया कि कई बार फिल्म के सेट पर बाथरूम तक नहीं हुआ करते थे। ऐसे में जरूरत पड़ने पर उन्हें या तो पेड़ के पीछे या झाड़ियों के पीछे जाना पड़ता था।

नीलम ने बताया कि उन्होंने अपनी चेहरी की सर्जरी की है। इसके अलावा अपने कमबैक पर नीलम ने कहा कि वह स्क्रीन पर भद्दे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं। इसके लिए उन्हें अच्छे पैसे भी नहीं मिलते हैं। 

गौरी खान ने किया ये खुलासा 
नेटफ्लिक्स की सीरीज में गौरी खान ने शाहरुख खान से जुड़े राज का खुलासा किया। गौरी खान ने बताया कि लंदन में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए जाती थी, तब शाहरुख उनके बच्चों को संभाला करते थे।  

इंटरव्यू के दौरान संजय कपूर की पत्नी महीप ने कहा कि शाहरुख बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनका विशेष ध्यान रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे भी उनके साथ बहुत खुश रहते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर