सलमान खान के भाई सोहेल खान-अरबाज खान के खिलाफ FIR दर्ज, कोरोना के नियमों की उड़ाई धज्जियां

Sohail Khan Arbaaz Khan FIR: सलमान खान के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। दोनों एक्टर ने कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई है।

Arbaz Khan, Sohail Khan, Salman Khan
Arbaz Khan, Sohail Khan, Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान मुश्किल में फंस गई है।
  • सोहेल खान, अरबाज खान और अरबाज खान के बेटे पर कोरोना के नियम तोड़ने का आरोप है।
  • सोहेल, अरबाज 25 दिसंबर को दुबई से वापस लौटे थे।

मुंबई. सलमान खान के भाई सोहेल खान, अरबाज खान  मुसीबत में फंस गए हैं।  सोहेल और अरबाज पर कोरोना के नियम तोड़ने का आरोप है। बीएमसी के मेडिकल अधिकारियों ने दोनों की शिकायत की थी। 

सोहेल खान, अरबाज खान के अलावा अरबाज खान के बेटे के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीनों पर महामारी अधिनियम और आईपीएसी के सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

सोहेल, अरबाज 25 दिसंबर को दुबई से वापस लौटे थे। इसके बाद सभी को होटल में क्वारंटाइन होने का आदेश दिया गया था। हालांकि, तीनों ही नियमों को धता बताते हुए घर वापस लौट आए।

नहीं है कोरोना के लक्षण
सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक ब्रिटेन और यूएई से लौट रहे लोगों को सात दिनों के लिए क्वारंटाइन होना जरूरी है। सोहेल-अरबाज और अरबाज खान के बेटे ने 26 दिसंबर को होटल से चेक आउट कर लिया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में करीब एक हफ्ते तक जांच चली। इसके बाद तीनों का बयान दर्ज करने के बाद लापरवाही बरतने का केस दर्ज किया गया। हालांकि, तीनों में ही कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं।

इनके खिलाफ भी दर्ज हुआ मुकदमा
महाराष्ट्र में कोरोना के कारण कई नई रोक लगाई गई है। महाराष्ट्र में लगातर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इससे पहले सिंगर गुरु रंधावा, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और सुरेश रैना को हिरासत में लिया था। 

सुजैन खान, सुरैश रैना और गुरु रंधावा ने बयान जारी कर सफाई दी थी। तीनों ने ही अपने बयान में कहा था कि उन्हें किसी भी नियम की कोई भी जानकारी नहीं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर