'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए फैंस ने घेरा

Aamir khan Viral Photos and Videos: आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। उन्हें जब फैंस ने देखा तो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए घेर लिया।

Aamir Khan
आमिर खान 
मुख्य बातें
  • एक्टर आमिर खान ने शूटिंग पर वापसी कर ली है
  • आमिर फिल्म की शुटिंग के लिए इन दिनों तुर्की में हैं
  • उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। मार्च में लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, जो दोबारा शुरू गई है। फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर तुर्की पहुंच चुके हैं। तुर्की पहुंचते ही आमिर के फैंस ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए उन्हें घेर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by İaamir khan Fan Page (@aamirkhanni) on

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस आमिर खान के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। तस्वीरों और वीडियो में आमिर सफेद टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने मास्क लगाया रखा है। वहीं, फैंस अपने फेवरेट स्टार को देख इतना उत्साहित हो गए कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रहा। मालूम हो कि कोरोना महामारी फैलने के बाद से फिल्म कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। बॉलीवुड धीरे-धीरे वापस पटरी पर लौट रहा है। आमिर समेत कई बड़े स्टार अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुट गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by İaamir khan Fan Page (@aamirkhanni) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ✒ (@perfectionistaamir_) on

​​


 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। अद्वैत ने ही आमिर की 'सिक्रेट सुपरस्टार' फिल्म को भी डायरेक्ट किया था।  'लाल सिंह चढ्ढा' में आमिर के अलावा करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। वह फिल्म में आमिर की पत्नी के रोल में हैं। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर