एक्ट्रेस Sayali Bhagat ने पहली बार शेयर की बेटी की बेहद क्यूट फोटो, जीत चुकी हैं मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब

Sayali Bhagat Daughter's Photo: द ट्रेन में अपने रोल के लिए जानी जाने वाली सयाली भगत ने अपनी बेटी इवांका सिंह की कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। यहां आप उनकी ओर से शेयर की इंस्टाग्राम की तस्वीरें देख सकते हैं।

Sayali Bhagat Cute baby daughter
सयाली भगत ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड सयाली भगत ने क्यूट तस्वीरें शेयर कर जीता लोगों का दिल
  • पहली बार शेयर कीं बेटी इवांका सिंह की खूबसूरत तस्वीरें
  • 2007 में 'द ट्रेन' फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में रही थी एक्ट्रेस

मुंबई: सेलेब्स के बच्चों को लेकर अक्सर फैंस के बीच प्यार देखने को मिलता रहा है। चाहे वो सैफ और करीना के बेटे तैमूर हों या शाहरुख खान के बेटे अबराम ऐसे कई सेलेब्रिटीज के बच्चे हैं जिनकी झलक सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में रहती है। वजह भी बेहद साफ है बच्चों की मासूमियत पर कौन फिदा नहीं होता। बच्चे जीवन में खुशी के प्रतीक भी होते हैं। बच्चे के जिंदगी में आने के बाद लाइफ एकदम बदल जाती है और हाल ही में ऐसा ही प्यारा बदलाव अभिनेत्री सयाली भगत की जिंदगी में आया है। 'द ट्रेन' में काम कर चुकी अभिनेत्री ने अपनी बच्ची इवांका सिंह की पहली झलक शेयर की है।

सयाली भगत को साल 2007 में आई फिल्म 'द ट्रेन' में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने हरियाणा के बिजनेसमैन नवनीत प्रताप से शादी की है। इसके बाद अभिनेत्री ने 2016 तक कुछ और फिल्मों में काम करना जारी रखा। अब वह एक मां बन चुकी हैं और एक्ट्रेस ने अपने अनवेरिफाइड अकाउंट से अपनी बच्ची की तस्वीरें शेयर की हैं

फैंस से बोलीं सयाली- अब हमारी बात होती रहेगी..
कैप्शन में, सयाली ने लिखा कि मां होना वह प्यारा अनुभव है जो उन्हें इन दिनों व्यस्त रखे हुए है। सयाली ने लिखा, 'हैलो इंस्टाफ़ैम, मैं बहुत समय से सुंदर वक्त बिता रही हूं, और बहुत व्यस्त हूं। लेकिन मैं वादा करती हूं, कि अब हमारी बात होती रहेगी।'

फोटो में उनकी बेटी की गर्भावस्था के समय से लेकर अब तक की 4 फोटो स्नैप्स का कोलाज शेयर किया गया है। जिसे आप यहां देख सकते हैं।

यहां पोस्ट देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sayali Bhagat (@sayali_bhagat) on

2004 में मिस इंडिया में भाग लेने वाली सयाली भगत को मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था, जबकि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था।

बच्चे को लेकर पति नवनीत से होती थीं ऐसी बातें
सयाली भगत ने इससे पहले अपनी गर्भावस्था के बारे में बात की थी और कहा था कि वह हमेशा से एक बच्चा चाहती थीं। उन्होंने कहा था, 'बेशक, मुझे बच्चे पैदा करने हैं, हम पति पत्नी के बीच सामान्य बहस इसी बात पर होती है कि हमारे बच्चे में कौन से गुण होने चाहिए। जैसे कि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे की नवनीत जैसी आंखें हों और वह चाहता है कि हमारे बच्चे की नाक मेरी तरह हो।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर