लंदन में अपार्टमेंट से लेकर आलीशान वैनिटी वैन तक, इन महंगी चीजों की मालकिन हैं 28 साल की आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वो कई महंगी चीजों की मालकिन हैं। जिसमें उनका लंदन स्थित अपार्टमेंट भी शामिल है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपार्टमेंट से लेकर वैनिटी वैन तक, आलिया भट्ट के पास हैं ये महंगी चीजें।
  • आलिया ने साल 2012 में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत।
  • जानें किन महंगी चीजों की मालकिन हैं आलिया भट्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया ने साल 2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें वो वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं। 

इसके बाद आलिया ने कई फिल्मों में काम किया और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और आज उनके लाखों चाहने वाले हैं। आलिया हाईवे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, 2 स्टेट्स, उड़ता पंजाब और शानदार जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। इसके अलावा आज आलिया कई महंगी चीजों की मालकिन हैं, जानें इसकी पूरी लिस्ट। 

मुंबई में 32 करोड़ का अपार्टमेंट

आलिया ने मुंबई के बांद्रा में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। जानकारी के मुताबिक बांद्रा के वास्तु पाली हिल कॉम्प्लेक्स में आलिया का 2,460 स्क्वायर फीट का अपार्टमेंट है और इसी बिल्डिंग में उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर का अपार्टमेंट भी है। रणबीर का अपार्टमेंट 7वें फ्लोर पर जबकि आलिया का अपार्टमेंट 5वें फ्लोर पर है जिसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है। आलिया के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग गौरी खान ने की है। 

वैनिटी वैन

बॉलीवुड के एक्टर्स के पास आलीशान वैनिटी वैन हैं इनमें से आलिया भी एक हैं। वैनिटी वैन सेलेब्स के लिए दूसरे घर की तरह है होता है जहां शूट से फ्री होते ही वो अपना समय बिताते हैं। आलिया की वैनिटी को भी गौरी खान ने ही डिजाइन किया था और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

आलिया के पास हैं ये महंगी कारें

आलिया के पास कई महंगी कारे हैं। आलिया के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये है। इसके अलावा आलिया के पास 70 लाख रुपये की कीमत की ऑडी क्यू5 है और 60 लाख की कीमत वाली ऑडी ए6 है। 

लंदन में भी है अपार्टमेंट

आलिया भट्ट के पास ना केवल मुंबई में बल्कि लंदन में भी अपार्टमेंट है जिसे उन्होंने साल 2018 में खरीदा था। आलिया ने बताया था कि उनकी बहन कभी- कभी उस अपार्टमेंट में रहती हैं। आलिया का अपार्टमेंट कॉवंट गार्डन में है जहां प्रॉपर्टी की कीमत 10.4 करोड़ से लेकर 31 करोड़ रुपये के बीच है। 

बैग्स

आलिया भट्ट को बैग्स का काफी शौक है और उनके पास एक से एक महंगे बैग्स हैं। आलिया के पास 5-6 लाख कीमत वाले बैग्स से लेकर 2 लाख रुपये तक की कीमत के बहुत से बैग्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर