ब्रह्मास्त्र से केजीएफ 2 तक-2021 की वो फिल्में, जहां एक साथ दिखेंगे बॉलीवुड और साउथ के बड़े स्टार्स

2021 के आने वाले समय में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री बड़े स्तर पर हाथ मिला रही हैं। कई सारे बॉलीवुड और साउथ एक्टर्स कई सारी फिल्मों में एक साथ नजर आने वाले हैं।

Bollywood films with South Stars
बॉलीवुड के साथ साउथ स्टार्स की फिल्में 
मुख्य बातें
  • 2021 में कई फिल्मों में एक साथ दिखेंगे बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स
  • बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा ने कई प्रोजेक्ट्स के लिए मिलाए हाथ
  • दो फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स को एक साथ ला रहीं ये फिल्में

मुंबई: जब फिल्में बनाने की बात आती है, तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री दोनों की ही कई फिल्में बेहद चर्चित रह चुकी हैं। हर साल 20 भाषाओं में 2,000 फिल्मों के औसत उत्पादन के साथ भारतीय फिल्म जगत तेजी से आगे बढ़ रहा है। इनमें से दो सबसे बड़े फिल्म उद्योग, बॉलीवुड और साउथ के बड़े पैमाने पर फैंस हैं जिन्हें अपने चहेते स्टार्स के नए नए प्रोजेक्ट्स का इंतजार बना रहता है।

इस बीच जो बात प्रशंसकों को और भी ज्यादा उत्साहित कर रही है, वह है बड़े बैनर के तहत एक साथ आ रहे दो क्षेत्रीय सिनेमा के कई मशहूर नाम। 2021 की बात करें तो, इस साल कुछ प्रोजेक्ट हैं, जिनमें बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स का क्रोसोवर्स देखने को मिलने वाला है। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों पर:

 ब्रह्मास्त्र:

Brahmastra film poster

यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन अब इसे 2021 के लिए निर्धारित कर दिया गया है। अयान मुखर्जी का ब्रह्मास्त्र कई वजहों से सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लव बर्ड्स, रणबीर कपूर और आलिया को ऑन-स्क्रीन लाने वाली यह पहली फिल्म तो है ही, साथ ही इसमें तेलुगु अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

भले ही यह साउथ अभिनेता के लिए पहली हिंदी फिल्म नहीं है, उन्होंने 1990 की फिल्म शिवा में भी अभिनय किया था, लेकिन अमिताभ बच्चन सहित फिल्म के की  बड़ी बॉलीवुड स्टारकास्ट के साथ उन्हें देखना दिलचस्प होगा ।

मिशन मजनू:

Mission Manju

कर्नाटक क्रश की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म पहले ही शुरू हो चुकी है। फिल्म के फर्स्ट लुक को फैंस काफी उत्सुकता से देख रहे हैं।

आरआरआर:

RRR film

तेलुगु-भाषा की आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म रिलीज होना तय है और इसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी। अभिनेत्री अजय देवगन के साथ तेलुगु फिल्म जगत में शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लाइगर:

Liger film

करण जौहर प्रोडक्शन, अर्जुन रेड्डी फेम अभिनेता विजय देवरकोंडा इस फिल्म के साथ अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। फिल्म में अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका भी है। फिल्म के पहले पोस्टर को लोगों और कई सेलेब्स से तारीफ पहले ही मिल चुकी है।

के.जी. एफ- चैप्टर: 2

KGF film poster

यह एक और प्रतीक्षित फिल्म है, जिसके लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में संजय दत्त कन्नड़ अभिनेता यश के खिलाफ एक खलनायक की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में रवीना टंडन भी हैं। इस फिल्म सीरीज का पहला पार्ट हिट हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर